DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मेरा बुखार कम नहीं हो रहा था... COVID संक्रमित राजीव पॉल ने बताई काम की बात, बोले- जब चीजें हाथ से निकलें...

मनोरंजनमेरा बुखार कम नहीं हो रहा था... COVID संक्रमित राजीव पॉल ने बताई काम की बात, बोले- जब चीजें हाथ से निकलें...

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 12 May 2021 08:40 PM
मेरा बुखार कम नहीं हो रहा था... COVID संक्रमित राजीव पॉल ने बताई काम की बात, बोले- जब चीजें हाथ से निकलें...

देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, वहीं इस दौरान कई सेलेब्रिटीज भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। हाल ही में टीवी के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर राजीव पॉल भी टेस्ट रिजल्ट कोविड-19 पॉजिटिव आया है, वो अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि उनका बुखार कम नहीं हो रहा था, जिसके बाद उन्होंने एक समझदारी का काम किया है।

जब चीजें हाथ से निकलें...

राजीव पॉल ने अपने फेसबुक एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'जब चीजें हाथ से निकलें... या फिर जब चीजें हाथ से बाहर हो जाएं... बेहतर होगा कि हम उन्हें काबिल हाथों में सौंप दें। मेरा बुखार कम नहीं हो रहा था... इसलिए मैंने खुद को अंधेरी के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवा दिया। यहां पर काबिल मैनेजमेंट और डॉक्टर्स के हाथों में मेरा इलाज रेमडेसिविर और दूसरी दवाओं के साथ शुरू हुआ। राखी पॉल शुक्रिया ये करने के लिए और सतीश कौशिक जी शुक्रिया मुझे यहां आने को समझाने के लिए'।

 

 

सही समय पर सही इलाज

'सही समय पर सही फैसला होता है क्योंकि आपकी जिंदगी में सही लोग होते हैं... अपनी प्रार्थनाओं में मुझे रखने के लिए शुक्रिया, मैं आपसे निवेदन करता हूं कि दुनिया भर में बीमार हो रहे लोगों के लिए प्रार्थना करें। हम तभी सुरक्षित होंगे... जब सभी सुरक्षित रहेंगे'।
 

संबंधित खबरें