DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फेम एक्टर राहुल देव के पिता का निधन, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

टेलीविजन की दुनिया के जाने-माने कलाकार राहुल देव (Rahul Dev) के पिता का निधन हो गया है। वह 91 साल के थे। अभिनेता मुकुल देव (Mukul Dev) के भाई राहुल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि बीते सप्ताह उनके पिता इस दुनिया से चल बसे। इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह अपने पिता के पास बैठे नजर आ रहे हैं। 

राहुल ने ट्वीट किया, "आपकी हमेशा याद आएगी पापा। पांच दिन पहले 91 साल की उम्र में वह हम सबको छोड़कर चले गए। शानदार 90 की उम्र में उनके साथ बिताया सबसे यादगार पल। राहुल ने यह भी कहा कि वह एक पुलिस अफसर थे और उन्हें कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है। राहुल लिखते हैं कि वह एक साधारण और दयालु किस्म के इंसान थे। खुद को धन्य महसूस करता हूं कि मैं उनका बेटा हूं।

आपको बतादें कि साल 2000 में आई फिल्म 'चैम्पियन' से राहुल ने अपने करियर की शुरुआत की। वह फिल्म 'अशोका', 'ओमकारा', 'ढिशूम' और 'मुबारका' में भी नजर आ चुके हैं। हिंदी के अलावा राहुल ने बंगाली, कन्नड़, मलयालम, ओड़िया, पंजाबी, तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है।  आपको बतादें कि बिग बॉस सीजन 10 में बतौर कंटेस्टेंट राहुल देव नजर आए थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:actor Rahul Dev father passes away