DA Image
7 मार्च, 2021|1:57|IST

अगली स्टोरी

पूनम पांडे ने पति पर लगाया मारपीट का आरोप, कुछ दिन पहले ही गई थीं हनीमून पर

पूनम पांडे ने हाल ही में सैम बॉम्‍बे से शादी की। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही खबर आ रही है कि पूनम ने सैम को गुरुवार को गिरफ्तार कराया है। पूनम ने सैम के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। बता दें पिछले हफ्ते ही पूनम अपने पति के साथ हनीमून के लिए गई थीं। एयरपोर्ट पर दोनों को जाते हुए स्पॉट किया गया था और दोनों ने फोटोग्राफर्स के सामने साथ में पोज भी दिए थे।  

पूनम और सैम ने 10 सितंबर को शादी की थी। दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर शादी की जानकारी दी थी। सैम और पूनम काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान खबर आई थी कि पूनम और उनके बॉयफ्रेंड ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया और इसके चलते मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया। 

हालांकि पूनम ने इन खबरों को गलत बताया था। उन्होंने इस मामले पर कहा था, वह तो घर पर ही थीं और ये खबरें गलत है।

पूनम पांडे की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो साल 2013 में फिल्म नशा से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था।  उन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। ऐसी खबरें हैं कि नशा 2 बनने वाली है। डायरेक्टर अमित सक्सेना ने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, हम नशा के सीक्वल के लिए काम कर रहे हैं। मैं इस फिल्म को डायरेक्ट कर सकता हूं और मुझे काफी खुशी होगी अगर पूनम पांडे इस फिल्म के सीक्वल का हिस्सा बनें।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Actor Poonam Pandey husband Sam Bombay arrested in Goa for assault