DA Image
19 अप्रैल, 2021|6:08|IST

अगली स्टोरी

क्या चाइनीज फिल्म 'द कैप्टन' की हिंदी रीमेक है 'फ्लाइट'? जानें अभिनेता मोहित चड्ढा का जवाब

mohit chadda  bollywood  movie  flight  the captain

साल 2021 से बॉलीवुड को ढेर सारी उम्मीदे हैं। बीते साल कोविड महामारी का पूरी दुनिया पर कहर देखने को मिला था। एक ओर जहां फिल्मों, टीवी शोज और वेब सीरीज आदि के शूट ठप हो गए तो वहीं दूसरी ओर सिनेमाघरों पर भी ताला लग गया था। हालांकि अब धीरे- धीरे स्थिति में सुधार हो रहा है और अब सिनेमाघर में फिल्मों की रिलीज की तैयारी जारी है, वहीं हाल ही में कई फिल्मों की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया। जिसमें मोहित चड्ढा (Mohit Chadda) की फिल्म फ्लाइट (Flight) भी शामिल है।

दरअसल 17 फरवरी को मोहित चड्ढा स्टारर फिल्म फ्लाइट का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ। इस मोशन पोस्टर में देखा जा सकता है कि मोहित चड्ढा प्लेन की सीट बेल्ट पकड़े दिखाई दे रहे हैं और एक दमदार डायलॉग कहते हैं। मोशन पोस्ट रिलीज होने के कुछ वक्त में ही वायरल हो गया और फैन्स ने उसकी खूब तारीफ की।

मोशन पोस्टर में प्लेन की सीट बेल्ट पकड़कर लटके नजर आ रहे हैं तो बैकग्राउंड में डायलॉग आता है, 'आज मरने का मूड नहीं है।' बता दें कि सूरज जोशी द्वारा निर्देशित यह फिल्म आगामी 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक ओर जहां फैन्स इस मोशन पोस्टर की तारीफ कर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर एक सोशल मीडिया यूजर ने फिल्म को लेकर एक सवाल ट्वीट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Chadda (@imohitc)

एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्या मोहित चड्ढा की अपकमिंग फिल्म फ्लाइट, चाइनीज फिल्म द कैप्टन का हिंदी वर्जन है?' मोहित चड्ढा ने सोशल मीडिया यूजर को जवाब देते हुए लिखा, 'ओरिजनल फिल्म बनाई है हमने दोस्त, किसी भी फिल्म की कॉपी नहीं है।' 

गौरतलब है कि फिल्म फ्लाइट में मोहित चड्ढा के साथ ही पवन मल्होत्रा, जाकिर हुसैन, विवेक वासवानी, शिबानी बेदी भी मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। इस फिल्म को के चड्ढा, बबीता आशीवाल, मोहित चड्ढा, रोहित चड्ढा और सूरज जोशी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म के धांसू मोशन पोस्टर से फैन्स को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जरूर धमाका करेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Actor Mohit Chadda replied as is Bollywood movie Flight is remake of The Captain