DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  जाने-माने अभिनेता मोहन जोशी कोरोना से संक्रमित, ले चुके थे वैक्सीन की दोनों डोज

मनोरंजनजाने-माने अभिनेता मोहन जोशी कोरोना से संक्रमित, ले चुके थे वैक्सीन की दोनों डोज

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Tue, 11 May 2021 06:42 AM
जाने-माने अभिनेता मोहन जोशी कोरोना से संक्रमित, ले चुके थे वैक्सीन की दोनों डोज

देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि लॉकडाउन की वजह से संक्रमित मामलों की संख्या में मामूली गिरावट देखने को मिल रही है। पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब जाने-माने अभिनेता मोहन जोशी का भी कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

गोवा में कर रहे थे शूटिंग
हिंदी और मराठी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता मोहन जोशी गोवा में मराठी सीरियल ‘अगबाई सुनबाई’ की शूटिंग कर रहे थे। इसी बीच उन्हें कोरोना हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल के अन्य चार सदस्य भी कोविड 19 की चपेट में आ गए हैं। इनमें दो लाइटमैन, आर्ट डिपार्टमेंट का एक सदस्य और एक ड्राइवर है। सेट पर कोरोना संक्रमण फैलने के बाद सीरियल की टीम मुंबई लौट आई है। फिलहाल मोहन जोशी गोवा के एक होटल में रुके हुए हैं, जहां उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

ले चुके हैं वैक्सीन की दोनों डोज
मोहन जोशी कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं। एबीपी न्यूज से बात करते हुए मोहन जोशी ने कहा कि ‘मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज छह मार्च को ली थी और दूसरी डोज 20 अप्रैल को ली थी।‘ उन्होंने आगे कहा कि ‘अभी मेरी तबीयत ठीक है और पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं। एक हफ्ते बाद फिर से कोरोना टेस्ट का इंतजार है। निगेटिव होने के बाद मैं गोवा से मुंबई लौट पाऊंगा।‘

इन फिल्मों में किया काम
मोहन जोशी कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। उनकी मुख्य फिल्मों में ‘बलिदान’, ‘जागृति’, ‘एलान’, ‘हकीकत’, ‘मृत्युदंड’, ‘इश्क’, ‘आक्रोश’, ‘सलाखें’, ‘वास्तव’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘बागबान’, ‘गंगाजल’ और ‘मि. प्राइम मिनिस्टर’ सहित अन्य हैं।

गोवा में शूटिंग पर रोक
बता दें कि मुंबई में शूटिंग पर रोक के बाद कई फिल्मों और सीरियल के मेकर्स गोवा में शूट कर रहे थे। राज्य में बढ़ते मामलों को देखते हुए फिलहाल शूटिंग रद्द कर दी गई है। गोवा की मनोरंजन सोसाइटी (ESG) ने कहा कि हालात सामान्य होने के बाद वो फैसले की समीक्षा करेंगे। अभी शूटिंग पर रोक जारी रहेगी। 
 

संबंधित खबरें