Hindi NewsEntertainment NewsActor Kunal Kapoor reveals about best part of being an Actor unrecognizable in different Prosthetic look

कभी साध्वी बने तो कभी सरदार जी... Photos में इस मशहूर एक्टर को पहचान नहीं पाएंगे आप

बॉलीवुड के एक जाने-माने एक्टर ने हाल ही में अपने सोशल एकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पांच अलग-अलग लुक्स में तस्वीरें...

कभी साध्वी बने तो कभी सरदार जी... Photos में इस मशहूर एक्टर को पहचान नहीं पाएंगे आप
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 16 June 2021 01:05 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के एक जाने-माने एक्टर ने हाल ही में अपने सोशल एकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पांच अलग-अलग लुक्स में तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें कभी वो साध्वी बने तो कभी सरदार जी बने नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि अभिनेता कुणाल कपूर हैं। जिन्होंने अपने 5 प्रॉस्थेटिक लुक शेयर करते हुए एक एक्टर होने के 'बेहतरीन हिस्से' के बारे में बात की है।

एक्टर होने का सबसे बेहतरीन हिस्सा

अभिनेता कुणान ने इन तस्वीरों शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'एक एक्टर होने का सबसे बेहतरीन हिस्सा ये है कि आपको अलग-अलग लोगों के किरदार निभाने और  जिंदगी को एक बिलकुल अगल नजरिए से देखने का मौका मिल जाता है। आपको कई अलग तरह की सोच और समझ के बारे में पता चलता है। ऐसा कभी-कभी ही होता है कि एक फिल्म आपको कई अलग-अलग तरीके के किरदारों को समझने का मौका दे'।

प्रॉस्थेटिक के बारे में की बात

कुणाल ने आगे लिखा- 'प्रॉस्थेटिक काफी लंबी, थका देने वाली प्रक्रिया होती है और दुर्भाग्य से ये सभी अद्भुत लोग फिल्म तक नहीं पहुंच पाए लेकिन ये वाकई बेहद मजेदार था। उन्होंने कई लोगों को इन किरदारों के लिए शुक्रिया भी कहा है'।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें