DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  पत्नी से मारपीट के आरोप पर एक्टर करण मेहरा ने दी सफाई, बोले- निशा ने दीवार पर खुद मारा था सिर

मनोरंजनपत्नी से मारपीट के आरोप पर एक्टर करण मेहरा ने दी सफाई, बोले- निशा ने दीवार पर खुद मारा था सिर

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Tue, 01 Jun 2021 03:27 PM
पत्नी से मारपीट के आरोप पर एक्टर करण मेहरा ने दी सफाई, बोले- निशा ने दीवार पर खुद मारा था सिर

छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता करण मेहरा को लेकर हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर आई है। उन्हें मंगलवार को गोरेगांव पुलिस ने घरेलू विवाद मामले में गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि करण मेरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच तलाक को लेकर बात चल रही थी और ये विवाद काफी बढ़ गयी। जिसके बाद निशा ने करण के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है। हालांकि, करण को इस केस में जमानत मिल गई है। अब इस पूरे मामले पर करण ने अपनी ओर से सफाई दी है। उन्होंने बताया है कि आखिर दोनों के बीच हुआ क्या था?

निशा ने की थी ऐलमोनी की मांग

दरअसल, निशा का आरोप है कि करण ने जुबानी झगड़े के दौरान उनके ऊपर हाथ उठाया था। इस बारे में सवाल किए जाने पर करण ने पुलिस को बताया- रात के करीब 10 बजे कपल के बीच तलाक को लेकर बात चल रही थी, इस दौरान निशा ने जो ऐलमोनी मांगी वो करण नहीं दे सकते थे। तब वहां मौजूद निशा के भाई ने उन दोनों से कहा कि ये मामला कानूनी तौर पर सुलझाया जाना चाहिए। इसके बाद करण राजी हो गए और अपने बेडरूम में चले गए। करण ने पुलिस को बताा कि वो अपनी मां से फोन कर बात कर रहे थे और उसी दौरान निशा ने उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया।

निशा ने दीवार पर मारा सिर

करण के मुताबिक गालियां देने के बाद निशा कमरे से बाहर चली गईं और अपना सिर दीवार में मारने लगीं और फिर उन्होंने पुलिस को बुला लिया। करण का कहना है कि पुलिस के आने से पहले निशा के भाई ने भी उनके साथ मारपीट की थी। करण ने तो इस मामले में सफाई दे दी है लेकिन निशा का कहना है कि वो अपने वकील से पूछने के बाद ही कोई प्रतिक्रिया देंगी।
 

संबंधित खबरें