actor Jimmy Shergill wants to do Anurag Kashyaps Gangs of Wasseypur 3 - 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 3' में काम करना चाहता है ये बॉलीवुड एक्टर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'गैंग्स ऑफ वासेपुर 3' में काम करना चाहता है ये बॉलीवुड एक्टर

Gangs of Wasseypur, Jimmi Shergil,

बॉलीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल 'गैंग्स आॉफ वासेपुर' के तीसरे संस्करण में काम करना चाहते हैं। अनुराग कश्यप ने साल 2012 में फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर बनायी थी। फिल्म की कहानी, डायलॉग, निदेेर्शन , एक्शन सभी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। इस फिल्म ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के करियर को एक अलग मुकाम दिया। 'गैंग्स आॉफ वासेपुर' की कहानी लम्बी थी, जिसके कारण फिल्म को दो पार्ट्स में रिलीज किया गया था। इसके बाद से ही दर्शकों के साथ-साथ फिल्मी सितारों को फिल्म के तीसरे भाग का इंतजार है।

प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' छोड़ने से नाराज सलमान खान, ले डाला ये बड़ा फैसला

प्रियंका चोपड़ा की शादी से हुआ कैटरीना कैफ का फायदा, मिल सकती है यहां एंट्री

'गैंग्स आॉफ वासेपुर 3' का है इंतजार...

जिम्मी शेरगिल को भी 'गैंग्स आॉफ वासेपुर 3' का बेसब्री से इंतजार है। जिम्मी शेरगिल ने कहा कि मैंने अनुराग कश्यप के साथ 'मुक्काबाज' में काम किया है। उस दौरान मैंने उनके साथ खूब एन्जॉय किया था। मैंने सुना है कि अनुराग 'गैंग्स आॉफ वासेपुर' के तीसरे पार्ट की तैयारी कर रहे हैं। मैं उनसे बात करने के बारे में सोच रहा हूं और उनसे मिलकर यह बोलूंगा कि मुझे भी उस दुनिया का हिस्सा बनने में खुशी होगी।

 

 

बता दें कि जिम्मी शेरगिल की फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' 28 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई है। फिल्म में जिम्मी शेरगिल के अलावा संजय दत्त और चिंत्रांगदा सिंह का अहम किरदार है। इस सीरीज की पहली दो फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं।


 

'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:actor Jimmy Shergill wants to do Anurag Kashyaps Gangs of Wasseypur 3