DA Image
31 अक्तूबर, 2020|11:08|IST

अगली स्टोरी

जाह्नवी कपूर को आई मां श्रीदेवी की याद, पिता बोनी कपूर के साथ शेयर की फोटो

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर मां श्रीदेवी को मिस कर रहीं हैं। वह उन्हें याद करते हुए अक्सर उनकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने मां श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर की प्यारी-सी तस्वीर शेयर की है। फोटो में श्रीदेवी और बोनी समुद्र के किनारे एक दूसरे को हग करके खड़े हुए हैं। 

बता दें, फरवरी 2018 में श्रीदेवी का निधन हो गया था। इसके बाद से ही जाह्नवी अपनी मां के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अगस्त में भी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते लिखा था, "आई लव यू मम्मा”।

ऐसे ही बचपन की एक और तस्वीर साझा करते हुए लिखा था: "मिस यू रोज़।" मदर्स डे पर जाह्नवी ने मां श्रीदेवी के साथ अपनी फोटो शेयर की थी। इसपर जाह्नवी ने लिखा था, "उनकी बात मानें, उन्हें दुनिया का सारा प्यार दें। हैप्पी मदर्स डे।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इससे पहले भी उन्होंने श्रीदेवी संग एक वीडियो शेयर किया था। फैन्स को बताया था कि लॉकडाउन के चलते घर पर रहकर उन्होंने क्या सीखा है और क्या महसूस किया है। वीडियो में जाह्नवी ने कुछ पुराने क्लिप्स जोड़े थे जिसमें दिवंगत मां श्रीदेवी, बोनी कपूर, भाई अर्जुन कपूर और बहन खुशी कपूर संग बिताए वक्त के किस्से हैं। साथ ही जाह्नवी को कई मजेदार चीजें भी करते इस वीडियो में देखा गया था जैसे खाना बनाते हुए डांस करना और काउच पर कूदना। 

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में नजर आई थीं। फिल्म में जाह्नवी ने गुंजन की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म पहली भारतीय महिला पायलट के बारे में है। जाह्नवी अब करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही वह रूहअफ्जा में राजकुमार राव के साथ दिखेंगी और दोस्ताना-2 में कार्तिक आर्यन के साथ दिखने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Actor Janhvi Kapoor shares throwbacks picture involving her mother actor Sridevi