Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़actor irfan khan has comeback to india after his treatment

कैंसर के इलाज के बाद भारत लौटे इरफान खान, जल्द शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग

लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर (Neuroendocrine tumor) का उपचार कराने के बाद अभिनेता इरफान खान (Irfan Khan) वापस देश लौट आए हैं। अपने अभिनय के लिए प्रशंसित अभिनेता के देश में आगमन के साथ ही उनके...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 15 Feb 2019 07:31 AM
हमें फॉलो करें

लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर (Neuroendocrine tumor) का उपचार कराने के बाद अभिनेता इरफान खान (Irfan Khan) वापस देश लौट आए हैं। अपने अभिनय के लिए प्रशंसित अभिनेता के देश में आगमन के साथ ही उनके भावी कदमों को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई है। कुछ का दावा है कि वह 22 फरवरी से 'हिंदी मीडियम' (Hindi Medium) के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे जबकि कुछ का कहना है कि उनका यहां एक अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने विश्वविख्यात अभिनेता के वापस लौटने की पुष्टि की और सभी अन्य दावों को खारिज कर दिया।  सूत्र ने कहा, "इरफान मुंबई लौट आए हैं। लोग बिना किसी पुष्टि के सभी तरह की कहानियां छाप रहे हैं। वे सच नहीं हैं।" सूत्र ने कहा, "मैं जल्द ही अभिनेता से मिलूंगा और उसके बाद मुझे उनके स्वास्थ्य और वे कब से काम शुरू करेंगे, उस बारे में जानकारी मिलेगी।"

बेटी के बालों पर कलर कराने से ट्रोल हुई थीं मीरा, अब दिया ये बयान

सूत्र ने यह भी कहा कि 'हिंदी मीडियम 2' बनेगी लेकिन शूटिंग कब से शुरू होगी, इस बात को लेकर अंदाजा नहीं है। साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित 2017 की हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' एक ऐसे दंपति की कहानी थी, जो अपनी बेटी को सर्वश्रेष्ठ शिक्षा देना चाहते हैं ताकि उन्हें समाज में कुलीन वर्ग द्वारा स्वीकार किया जाए।

इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर भी मुख्य भूमिका में थीं। दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनने वाली 'हिंदी मीडियम 2' एक दशक आगे बढ़ जाएगी और इरफान के किरदार राज की कहानी बयां करेगी. जब आईएएनएस ने सीक्वल के बारे में पूछा, तो विजान ने कहा, "मैं दो सप्ताह में फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा करूंगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें