DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'द वर्ल्ड टॉप 5 मोस्ट हैंडसम मेन-2019 ' की लिस्ट में ऋतिक रोशन को मिला पहला स्थान

hrithik roshan

मिलेनियल सुपरस्टार ऋतिक रोशन न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में अपनी दमदार भूमिकाओं और अपने करिश्माई व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं और पिछले कई वर्षों से वह अपने लुक्स और अभिनय के साथ प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहे है। अभिनेता ने हाल ही में अगस्त 2019 में 'टॉप 5 मोस्ट हैंडसम मेन इन द वर्ल्ड' में शीर्ष स्थान हासिल किया और वह वास्तव में इसके हकदार है क्योंकि निस्संदेह वह सबसे हैंडसम दिखते हैं और प्रशंसकों के बीच उनकी पर्सनालिटी और लुक बेहद लोकप्रिय हैं।

नागपुर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के संग दिखे सनी देओल, लगाए 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My shot for #dabbooratnanicalendar @dabbooratnani @manishadratnani #heisback #alwaysfunwithdabs #20th

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

सामने आया फर्स्ट रिव्यू, गृह राज्य मंत्री ने दिया ये रिएक्शन

अभिनेता की हालिया रिलीज ’सुपर 30’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है और वह तब से सफलता की बुलंदी पर है। फ़िल्म "सुपर 30" में आनंद कुमार के किरदार को अत्यंत कुशलता के साथ निभाने  और अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए ऋतिक को देशभर में खूब सरहाया जा रहा है। यह वाकई में बेहद सराहनीय है कि ऋतिक ने फ़िल्म में कैसे एक शिक्षक के साधारण लुक को पर्दे पर उतारा है जबकि दुनिया में उन्हें सबसे हैंडसम पुरूष के ताज़ से नवाज़ा गया है!

श्वेता तिवारी के अलावा घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकीं ये सेलिब्रिटीज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

if I think I look good , does that make me look bad 🤔. . #weirdideas #curiousmind #whattodo #itactuallymakessense

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

फ़िल्म के लिए अभिनेता ने पूरी तरह से किरदार को अपने भीतर उतार लिया था और हर कोई विजय की इस कहानी से बेहद प्रभावित नज़र आया। वही, अपनी अगली फिल्म में वह एक्शन अवतार में नज़र आएंगे और फ़िल्म से ऋतिक के पहले लुक ने प्रशंसकों को अभी से जिज्ञासु कर दिया है।

सुपर 30 पटना के गणितज्ञ और शिक्षाविद, आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। फिल्म का नाम कुमार द्वारा चलाए गए एक प्रतिष्ठित कार्यक्रम के नाम पर रखा गया है, जिसके तहत समाज के आर्थिक रूप से पिछड़े वर्गों के योग्य छात्रों को निःशुल्क अत्यधिक प्रतिस्पर्धी आईआईटी-जेईई परीक्षा के लिए तैयार किया जाता है। सुपर 30 को 12 जुलाई को देशभर रिलीज़ किया गया था और बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ के साथ अब 140 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई है। दुनिया भर से प्रशंसा और सरहाना प्राप्त करते हुए, फ़िल्म दर्शकों के दिलों को जीतते हुए आगे बढ़ रही है।

अभिनेता अब आगामी एक्शन-थ्रिलर "वॉर" में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ नज़र आएंगे। फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:actor Hrithik Roshan Tops The List Of Top 5 Most Handsome Men in the world in August 2019