DA Image
17 सितम्बर, 2020|3:00|IST

अगली स्टोरी

'रिया की गिरफ्तारी से कई लोग खुश हैं', सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बोले एक्टर हिमांश कोहली

एक्टर हिमांश कोहली सुशांत सिंह राजपूत मामले पर खुलकर अपनी बात रखते आए हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स की तरह ही हिमांश ने भी दिवंगत एक्टर के लिए न्याय की मांग की है। हालांकि सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया है और रिया चक्रवर्ती को ड्रग पेडलिंग के लिए गिरफ्तार किया गया है। वहीं अब 'यारियां' फेम हिमांश कोहली को लगता है कि यह केस अपने मु्ख्य एजेंडे से भटक गया है जो #JusticeForSSR था।

हिमांश ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा, 'क्या मैं अकेला हूं जिसे लग रहा है कि मामले का ध्यान भटक रहा है? पिछले 10-15 दिनों में, मुझे कुछ भी पता नहीं चला है जो मुझे बताता हो कि मामले का उद्देश्य पूरा हो रहा है। शुरुआत में, हमारे पास एकमात्र एजेंडा #JusticeForSSR था, लेकिन अब यह जल्दी से किसी को दोष करार देने का है।'

अक्षरा सिंह ने अनुभव सिन्हा को दिया करारा जवाब, बोलीं- भोजपुरी फिल्मों से ज्यादा बॉलीवुड में होता है नंगा नाच

हिमांश ने आगे कहा कि कई बॉलीवुड हस्तियां रिया के समर्थन में सामने आई हैं और उन्होंने एक ऑनलाइन अभियान #JusticeForRhea भी शुरू किया है। इस बारे में उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि बहुत सारे लोग उनकी गिरफ्तारी से खुश हैं, बजाए इसके कि उसका अपराध क्या है। लोग सोशल मीडिया पर हैप्पी पोस्ट शेयर कर रहे हैं। मुझे लगता है कि सीबीआई और कानून प्रवर्तन एजेंसियां ​​मामले में जरूरी कार्रवाई कर रही हैं।' हिमांश ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि जल्द ही सुशांत सिंहा राजपूत को न्याय मिलेगा।

आपको बता दें कि हिमांश कोहली ने फिल्म 'यारियां' से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी। जबकि वह बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ संग रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। हालांकि कुछ समय के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Actor Himansh Kohli on Sushant Singh Rajput Death Case Know what he said