DA Image
8 अप्रैल, 2020|11:03|IST

अगली स्टोरी

अपनी पत्नी से इतना प्यार करो कि पड़ोसी की बीवी भी करने लगे तुमसे प्यार: आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने शनिवार को लखनऊ में आयोजित 'हिन्दुस्तान शिखर समागम 2020' में एक सवाल के जवाब में मजाकिया लहजे में कहा कि अपनी पत्नी से इतना प्यार करना चाहिए कि पड़ोसी की बीवी पर आपसे प्यार करने लगे। 

आयुष्मान ने बताया कि उन्होंने पहली फिल्म साइन करने से पहले छह फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया था। उन्होंने कहा, 'मैं जिस तरह की फिल्में करता हूं, उससे मुझे कई लोग पुरुषों की गृहशोभा भी कहते हैं।' 

एक्टर ने कहा, 'मैं रोहित शेट्टी के साथ एक एक्शन फिल्म करना चाहता हूं। आर्टिकल 15 मेरी अपनी सबसे पसंदीदा फिल्म है।' उन्होंने कहा कि दो-तीन फिल्में करने का अफसोस है, लेकिन वे फिल्में नहीं होती तो मैं आज यहां नहीं होता। उन्होंने कहा कि विफलता आपको सिखाती है। समय में बदलाव आ रहा है और लोग भी बदल रहे हैं। आखिरकार टैलेंट ही सफलता दिलाता है।

उन्होंने कहा कि जितने भी स्टार किड्स सफल हैं वे प्रतिभावान हैं तभी सफल हैं। हां उन्हें पहला ब्रेक आसानी मिल जाता है, लेकिन उनपर प्रेशर ज्यादा होता है। उन्होंने कहा कि पश्चिम एक्सप्रेस में जब गाना गाता तो लोग पैसे देते थे।

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने आयुष्मान खुराना की फिल्म को लेकर ट्वीट किया है। इस पर आयुष्मान खुराना ने कहा कि उम्मीद है कि वह LGBT समुदाय के लोगों के लिए अमेरिका में ज्यादा काम करंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:actor ayushman khurrana in hindustan shikhar samagam 2020