DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्वेता तिवारी के घरेलू विवाद पर इस टीवी एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले कुछ दिनों से अपने परिवार विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक्टर आशीष कौल जो श्वेता के अच्छे दोस्त हैं उन्होंने श्वेता को लेकर अपनी बात कही है। IWMBuzz.com से बातचीत में आशीष कौल ने श्वेता को लेकर कहा, मैं श्वेता की गारंटी दे सकता हूं कि उसने इस समस्या को सुलझाने की पूरी कोशिश की होगी, लेकिन कई बार चीजें हाथ से निकल जाती हैं। श्वेता में बोल्ड स्टेप लेने का कॉन्फिडेंस है। 

आशीष से जब श्वेता के एक्स पति राजा चौधरी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'श्वेता इंडियन वैल्यूज वाली सिंपल लड़की है। हर घर में कोई ना कोई इश्यू होता है। उसने राजा संग अपनी शादी बचाने की पूरी कोशिश की थी।

आशीष के मुताबिक श्वेता काफी दयालू, बहादूर और अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस करने वाली लड़की है। बता दें कि श्वेता और आशीष की बॉन्डिंग सीरियल कसौटी जिंदगी की से है। इस सीरियल में आशीश ने अनुराग के कजिन का रोल निभाया था। दोनों तभी से अच्छे दोस्त हैं।

तो इस वजह से 'ड्रीम गर्ल' के लिए एकता कपूर ने आयुष्मान खुराना को चुना

Arjun Kapoor-Malaika Arora ने किया साथ टाइम स्पेंड, एक-दूसरे की तस्वीर क्लिक कर लिखा ये कैप्शन

क्या है विवाद....

बता दें कि श्वेता की बेटी पलक तिवारी ने मां के प्रेजेंट पति अभिनव कोहली पर आरोप लगाया था कि वो उन पर गलत टिप्पणी करते थे। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि श्वेता घरेलू हिंसा का शिकार हुई हैं, लेकिन फिर पलक ने सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट कर बताया था कि उनकी मां को लेकर ये झूठी खबरें मत फैलाएं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:actor ashish kaul said shweta tiwari is a simple girl with indian values