DA Image
7 अप्रैल, 2021|8:30|IST

अगली स्टोरी

बिग बॉस 7 फेम अरमान कोहली के छोटे भाई का निधन, लाइमलाइट से रहते थे दूर

armaan kohli

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राजकुमार कोहली के बेटे और एक्टर अरमान कोहली के भाई रजनीश कोहली का बुधवार को निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें काफी समय से स्वास्थ्य से संबंधित कुछ परेशानियां थीं। इस दुखद खबर के बाद अरमान कोहली के फैंस और कई सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर करते और रजनीश को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं। रजनीश लाइमलाइट से दूर रहते थे लेकिन अपने भाई अरमान के बेहद करीब थे। बताया जा रहा है कि रजनीश की उम्र 40 साल थी।

रजनीश कोहली कभी मीडिया के सामने नहीं आए। उनके भाई अरमान ने 40 सालों तक उनका अपने बच्चे की तरह ध्यान रखा। अरमान अपने छोटे भाई से बेहद प्यार करते थे और उनकी जरूरतों का खास ख्याल रखते थे। रजनीश व्हील चेयर पर थे और घर पर रहते थे। वहीं उनके निधन से अरमान कोहली को गहरा सदमा पहुंचा है।

अरमान और रजनीश के पिता राजकुमार कोहली एक जाने-माने फिल्ममेकर हैं। उन्होंने 80s के दौर में कई हिट मल्टीस्टारर फिल्में दी हैं। उनकी मशहूर फिल्मों की लिस्ट में- 'जानी दुश्मन', 'नागिन', 'राज तिलक' शामिल हैं।

वहीं अरमान कोहली बॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। वो सलमान खान के साथ फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में नजर आए थे। इसके साथ ही वो सलमान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 के चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक रहे।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Actor Armaan Kohli younger brother Rajnish Kohli passed away due to health problems