Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़actor and producer rana daggubati revealed he is love with his acting

राणा दग्गुबाती ने किया खुलासा, इस चीज से करते हैं सबसे ज्यादा प्यार

अभिनेता-निर्माता राणा दग्गुबाती का कहना है कि वह अभिनय के प्रति सच में जुनूनी हैं क्योंकि यह उन्हें पर्दे पर कहानियां पेश करने का मौका देता है। न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक राणा ने 2010 में तेलुगू...

राणा दग्गुबाती ने किया खुलासा, इस चीज से करते हैं सबसे ज्यादा प्यार
एजेंसी नई दिल्लीSun, 31 March 2019 06:57 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता-निर्माता राणा दग्गुबाती का कहना है कि वह अभिनय के प्रति सच में जुनूनी हैं क्योंकि यह उन्हें पर्दे पर कहानियां पेश करने का मौका देता है। न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक राणा ने 2010 में तेलुगू फिल्म 'लीडर' से अभिनय में आगाज किया था। 

एक कहानी के खत्म होने के बाद ही शुरू होती है दूसरी कहानी- शाहरुख खान

राणा ने बतौर अभिनेता अपने सफर के बारे में पूछे जाने पर ई-मेल के जरिए आईएएनएस को बताया, “मुझे अभिनय से प्यार है और मैं जो करता हूं, जो करना जानता हूं उसका यह हिस्सा है। मैं अभिनय की कला के प्रति जुनूनी हूं। मैंने 17 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था और तब से मैंने विजुअल इफेक्ट्स, अभिनय, फिल्म निर्माण और किरदार निभाने में हाथ आजमाया है। मुझे कहानी कहने की कला से प्यार है और फिल्में मुझे ऐसा करने का मौका देती हैं।” 34 वर्षीय अभिनेता अब अमर चित्रकथा लर्निंग सेंटर (एसीके लाइव) लेकर आए हैं। फिल्म 'बाहुबली : द बिगनिंग' के अभिनेता ने सेंटर बनाने के लिए अमर चित्रकथा (एसीके) और किशोर बियानी के साथ सहयोग किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें