Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Actor and politician Pawan Kalyan has tested positive for COVID 19

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण हुए कोरोना संक्रमित, इलाज जारी और तस्वीर वायरल

पूरे देश में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा के बाद अब साउथ सिनेमा के सितारे भी इसकी चपेट में आने लगे हैं। नेता व साउथ सुपरस्टार अभिनेता पवन कल्याण कोरोना...

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण हुए कोरोना संक्रमित, इलाज जारी और तस्वीर वायरल
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 16 April 2021 08:05 PM
हमें फॉलो करें

पूरे देश में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा के बाद अब साउथ सिनेमा के सितारे भी इसकी चपेट में आने लगे हैं। नेता व साउथ सुपरस्टार अभिनेता पवन कल्याण कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद उनकी पार्टी की ओर से दी गई है। 

कोविड की चपेट में आए पवन कल्याण
दरअसल जन सेना पार्टी की ओर सोशल मीडिया पर पवन कल्याण के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी गई है। जनसेना ने अपने पोस्ट में बताया है कि पवन कल्याण कोविड पॉजिटिव निकले हैं और उनका इलाज जारी है। पोस्ट में आगे बताया गया कि पवन कल्याण 3 अप्रैल को तिरुपति में उपचुनाव के लिए प्रचार करने के बाद वापस लौटे थे। हैदराबाद में जब वो असहज महसूस कर रहे थे तो उनका कोविड परीक्षण हुआ, जो नकारात्मक निकला। लेकिन डॉक्टर्स के निर्देशों पर वो आइसोलेट हो गए। हालांकि दो दिन पहले जब असहज महसूस करने पर दोबारा उनका कोविड टेस्ट हुआ तो वो पॉजिटिव निकला। जिसके बाद पवन कल्याण का इलाज जारी है।

एंटी वायरल दवाएं दी जा रही हैं
पोस्ट में आगे बताया जा रहा है कि पवन के लंग्स में इंफेक्शन है और उन्हें एंटी वायरल दवाएं दी जा रही हैं। वहीं जरूरत पड़ने पर उसे ऑक्सीजन पर रखा जाएगा। पोस्ट में ये भी लिखा गया है कि परिवार के कुछ सदस्य पवन की सेहत पर नजर बनाए हुए हैं और संपर्क में हैं। वहीं पवन कल्याण के फार्म हाउस पर सभी व्यवस्थाएं की गई हैं। डॉक्टर्स की विशेष टीम पवन की देखरेख कर रही है। इसके साथ ही जनसेना ने पवन कल्याण की एक तस्वीर भी हाल ही में शेयर की थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें