DA Image
10 अगस्त, 2020|2:38|IST

अगली स्टोरी

ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करना चाहते हैं अभिषेक बच्चन, जानिए क्या-क्या कहा

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय शादी से पहले ही इंडस्ट्री में जाने-माने नाम थे। ऐश्वर्या राय ने पहले ही कई हिट फिल्में दी थीं, तो अभिषेक बच्चन की भी फिल्में रिलीज हो रही थीं। अभिषेक और ऐश्वर्या, दोनों सबसे पहले ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ फिल्म में दिखाई दिए और दोनों अच्छे दोस्त बन गए। इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आए और शादी के बंधन में बंध गए।

अप्रैल, 2007 में अभिषेक बच्चन के मुंबई के जुहू स्थित घर में शादी समारोह हुआ। ऐश्वर्या राय कई मौकों पर अभिषेक को 'बेस्ट हस्बैंड' का खिताब दे चुकी हैं। ऑफस्क्रीन कैमेस्ट्री के अलावा, अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन ने कई मौकों पर दोनों की ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री पर भी बात की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

एक्टर अभिषेक बच्चन ने बताया कि हम दोनों के बीच में जो अच्छी बात है, वह यह है कि दोनों ही प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को अलग रखते हैं। हमने कभी भी सिर्फ साथ में दिखने के लिए फिल्में साइन नहीं की। अभिषेक ने बॉलीवुड लाइफ वेबसाइट को आगे बताया, 'कुछ ऐसा हो कि जो रचनात्मक तरीके से हर कलाकार की जरूरतों को पूरा कर सके। कुछ अच्छा और बेहतर होना चाहिए। प्रोजेक्ट के सब्जेक्ट पर निर्भर करेगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

अदनान सामी आए पाकिस्तानी ट्रोलर्स के निशाने पर, सिंगर ने दिया मुहतोड़ जवाब, कहा- दफा होजा!

क्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले ही अपडेट हो गया था उनका Wikipedia पेज? जानिए सच्चाई

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

वहीं, अपनी बेटी आराध्या के बारे में अभिषेक बच्चन ने बताया कि अभी उसका वर्चुअल स्कूल चल रहा है। ऐसे में वह दिन में ज्यादातर समय स्कूल के कामों में ही बिताती है। वह अपनी मां और पिता को लॉकडाउन में इतने लंबे समय तक खुद के पास पाकर काफी खुश है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन शुक्रवार को 'ब्रीथ इनटू द शैडो' में अमित साध और निथिया मेनन के साथ दिखाई देंगे। इसे अलावा वह अनुराग बसु की 'लूडो' में भी काम कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Actor Abhishek Bachchan: says on sharing screen space with Aishwarya Rai: again