Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़According to Chatgpt Kangana Ranaut is the Bold Actress of Bollywood

कौन है हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस? ChatGPT का जवाब जान हैरान रह जाएंगे आप

Bold Actress Of Bollywood: बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो अपने बोल्ड अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन, सवाल यह उठता है कि इनमें से सबसे ज्यादा बोल्ड कौन है? आइए जानते हैं।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 23 May 2023 04:17 PM
हमें फॉलो करें

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई सारी बोल्ड एक्ट्रेसेस हैं। कोई अपने बोल्ड फैशनसेंस की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं तो कोई अपने बोल्ड स्टेटमेंट की वजह से लाइमलाइट चुराती हैं। लेकिन, सवाल यह उठता है कि इन सभी एक्ट्रेसेस में से सबसे ज्यादा बोल्ड कौन-सी एक्ट्रेस है? इस सवाल का जवाब हमने चैटजीपीटी से पूछने की कोशिश की। चैटजीपीटी ने किसी और का नहीं बल्कि कंगना रनौत का नाम लिया। चैटजीपीटी का मानना है कि कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस हैं। क्यों? आइए जानते हैं।

चैटजीपीटी ने कंगना के इन किरदारों को बताया चुनौतीपूर्ण
चैटजीपीटी ने कहा, 'कंगना रनौत बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कंगना अपने बेखौफ रवैए और मुखर स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने न केवल अपनी फिल्मों में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं बल्कि इन भूमिकाओं से लोगों का दिल भी जीता है। यही कारण है कि उन्हें उनकी फिल्म "क्वीन," "तनु वेड्स मनु" और "फैशन" के लिए प्रशंसा और पुरस्कार दोनों मिले। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने पूरे करियर के दौरान कई साहसिक बयान भी दिए।'

चैटजीपीटी ने क्यों किया प्रधानमंत्री का जिक्र?
चैटजीपीटी ने आगे लिखा, 'कंगना रनौत ने हमेशा भाई-भतीजावाद की आलोचना की। बॉलीवुड सितारों से पंगा लिया। सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर ही नहीं राजनीतिक मुद्दों पर भी खुलकर अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), विशेष रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खुलकर समर्थन किया और उनकी नीतियों के पक्ष में बयान दिए। इतना ही नहीं, सामाजिक मुद्दों पर भी चर्चा की। यही कारण है कि वे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड पर्सनालिटी में से एक हैं।' 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें