Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Abram Khan thinks Amitabh Bachchan to be his dads Papa

Photo's: शाहरुख ने किया खुलासा- अमिताभ को मेरा 'पापा' समझता है अबराम

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने कहा है कि उनका चार साल का बेटा अबराम मेगास्टार अमिताभ बच्चन क

लाइव हिन्दुस्तान टीम मुंबईMon, 20 Nov 2017 08:58 PM
हमें फॉलो करें

आराध्या की पार्टी में पापा के साथ अबराम

1 / 2

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने कहा है कि उनका चार साल का बेटा अबराम मेगास्टार अमिताभ बच्चन को उनका पापा यानि कि अपना दादा समझता है। और ये सब शुरू हुआ अमिताभ की पोती आराध्या बच्चन की 6वीं बर्थडे पार्टी से, जहां अबराम ने खूब मस्ती की और बिग बी के साथ ढेर सारी फोटोज भी क्लिक करवाईं।

इन फोटो को बिग बी ने अपने अकाउंट पर शेयर किया और लिखा-“इस छोटे बच्चे के लिए...यह रेशेदार 'बुढ्ढी का बाल' खाना चाहता था...तो हम इसे लेकर एक स्टॉल पर गए और उसे पाकर इसके चेहरे की खुशी अमूल्य थी। 

बिग बी के इस ट्वीट के जवाब में शाहरुख ने लिखा-“धन्यवाद सर। यह वह पल है, जो इसे अच्छा लगता है। वैसे जब भी वह आपको टीवी पर देखता है आपको मेरा 'पापा' समझता है।”

16 साल पहले निभाया था बाप-बेटे का रोल...
वैसे आपको याद दिला दें कि साल 2001 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम में अमिताभ ने शाहरुख के पिता का रोल निभाया था। वैसे असल जिंदगी में भी शाहरुख बच्चन फैमिली के काफी करीब हैं और अक्सर ये फैमिली गेदरिंग में साथ नजर आते हैं।

इसके अलावा भी बिग बी ने आराध्या की पार्टी की कई फोटोज शेयर की है। जिनमें साथ उन्होंने लिखा- “जन्मदिन के जश्न में चमकती हुई बर्थडे गर्ल। अपनी नई पोशाक में केक को बांटने में शमार्ती हुई और परिवार का गर्व हमेशा लड़कियां रही हैं।” 

आगे देखिए कौन-कौन पहुंचा आराध्या की बर्थडे पार्टी में और जब बेटी को किस करती दिखीं ऐश्वर्या...

VIRAL VIDEO: आराध्य के बर्थडे पर किंग खान और जूनियर बच्चन बन गए बच्चे, झूलने लगे झूला...देखें

इस हिरोइन ने पहनी इतनी कीमती साड़ी, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

बेटी को किस करती हुईं ऐश्वर्या

2 / 2

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की पोती और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन 6 साल की हो गई हैं। वैसे तो आराध्या का बर्थडे 16 नवंबर को  आता है, लेकिन उनकी बर्थडे की ग्रांड पार्टी दो दिन बाद रखी गई, जिसमें फिल्मी जगत के कई नामी सितारे शिरकत करते दिखाई दिए।

शनिवार की रात रखी गई इस पार्टी में आराध्या के फ्रेंड और आमिर खान के बेटे आजाद राव खान शामिल हुए। वहीं किंग खान  भी अबराम के साथ पार्टी में नजर आए। 

पार्टी की कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। एक फोटो में शाहरुख, अबराम और अमिताभ साथ खड़े अबराम के लिए सुगर कैंडी बनवाते नजर आ रहे हैं। कुछ फोटोज अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि, 'ये हैं जूनियर शाहरुख अबराम, इनको अराध्या की पार्टी में शुगर कैंडी खानी थी। इसलिए हम उन्हें वहां ले गए, जहां वह बन रहा था। और जब तक शुगर कैंडी तैयार नहीं हुई उनका चेहरा देखने लायक था।'  

ऐप पर पढ़ें