Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Abhishek Bachchan Varun Dhawan are Playing Cricket with Sachin Tendulkar in Mehboob Studios on National Sports Day lets watch video

अभिषेक बच्चन-वरुण धवन की बॉल पर चौके-छक्के लगाते दिखे सचिन तेंदुलकर, वीडियो देखकर आ जाएगा मजा

बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन और एक्टर अभिषेक बच्चन को कल बीती रात को सचिन तेंदुलकर के संग क्रिकेट खेलते हुए नजर आए। यह सेलिब्रेटी किक्रेट  महबूब स्टूडियो में खेला गया, जहां से एक वीडियो सोशल मीडिया पर...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 30 Aug 2019 01:28 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन और एक्टर अभिषेक बच्चन को कल बीती रात को सचिन तेंदुलकर के संग क्रिकेट खेलते हुए नजर आए। यह सेलिब्रेटी किक्रेट  महबूब स्टूडियो में खेला गया, जहां से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिषेक-वरुण-सचिन तेंदुलकर की मस्ती भरे इस क्रिकेट गेम को आप भी देख सकते हैं। 

आपको बता दें कि कल बीते दिन दुनिया भर में राष्ट्रीय खेल दिवस मनाया गया। ऐसे में बॉलीवुड सितारें अपने फेवरेट खिलाड़ी के संग खेलते हुए इस दिन को सेलिब्रेट किया है। अभिषेक-वरुण ने भी इस दिन को सेलिब्रेट किया। इस वीडियो को बॉलीवुड कैमरामैन विरल भिवानी ने अपने इंस्टग्राम पेज पर शेयर किया है, जो अब वायरल हो रहा है। 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वीडियो में सचिन तेंदुलकर अभिषेक बच्चन के बॉल पर चौके-छक्के लगाते हुए नजर आए। वरुण धवन भी मौके का फायदा उठाने से नहीं चूके और उन्होंने भी जमकर क्रिकेट खेला। इन सेलिब्रिटीज को एक साथ खेलता देख वहां लोगों की भीड़ जुट गई। इस वीडियो पर ढेर सारे प्यार भरे कमेंट्स आ रहे हैं। आपको बता दें कि सचिन ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो भी साझा किया। सचिन ने ट्विटर पर लिखा, "काम को खेल के साथ मिलाना हमेशा अच्छा होता है। एक शूटिंग के दौरान क्रू टीम के साथ क्रिकेट खेलने में बहुत मजा आया। अभिषेक बच्चन और वरुण धवन के भी हमारे साथ जुड़ने से सुखद आश्चर्य हुआ। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें