DA Image
26 अक्तूबर, 2020|7:16|IST

अगली स्टोरी

अभिषेक बच्चन से ट्रोल ने पूछा- क्या आप हैश स्मोक करते हैं? एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने हाल ही में 15 अक्टूबर से थिएटर्स और मल्टीप्लेक्स खुलने की बात पर खुशी जाहिर की थी। इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। अभिषेक बच्चन भी उन्हें बड़ी तसल्ली से जवाब दे रहे हैं। अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स को अपने आने वाले नए प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी देते रहते हैं। हाल ही में अभिषेक बच्चन वेब सीरीज ‘ब्रीदः इंटू द शैडोज़’ में नजर आए थे। एक ट्रोल ने ट्वीट कर अभिषेक से पूछा कि क्या वह हैश स्मोक करते हैं? दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स मामले के चलते लोग एक्टर्स को टैग कर उनसे इसके सेवन को लेकर पूछ रहे हैं। 

ट्रोल ने लिखा, “हैश है क्या?” इसपर अभिषेक बच्चन ने ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, “नहीं, सॉरी, आप ये न करें। हां लेकिन मैं आपकी मदद करने के लिए तैयार हूं। अगर आप कहें तो मैं आपका मुंबई पुलिस से परिचय करा सकता हूं। मैं पक्के तौर पर कह सकता हूं कि वह काफी खुश होगी और आपके द्वारा डिमांड की गई चीजों को वह जरूर पूरा करेगी।”

पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत ने मौत से ठीक एक पहले रिया से की थी मुलाकात, एक्टर की बहन का सामने आया रिएक्शन

पढ़ें: सुहाना खान के बाद एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने की ‘स्किन कलर’ पर खुलकर बात, कहा- मैं ब्राउन हूं और खुश हूं

अभिषेक बच्चन डायरेक्टर अनुराग बसु की मल्टीस्टार ड्रामा 'लूडो' में काम करते दिखाई देंगे। इसमें राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख और पंकज त्रिपाठी अहम भूमिकाओं में हैं।मालूम  हो कि अभिषेक बच्चन हाल ही में कोरोना को हराने के बाद काम पर वापस लौटे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी थी। अभिषेक ने अपने नए हेयरकट की तस्वीर भी शेयर की थी। इसमें एक फोटो हेयरकट से पहले तो दूसरी हेयरकट के बाद की थी। अभिषेक ने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पहले और बाद। काम पर लौटने का समय आ गया है।' इस पर रिप्लाई करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, 'काश, मैं भी पहले और बाद की फोटो शेयर कर सकता।' 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Abhishek Bachchan Troll Asked Him Is He Smoke Hash Actor Gave Classy Answer