Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Abhishek Bachchan tests negative for Covid-19 gets discharged from hospital I told you guys Id beat this

अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, बोले- मैंने कहा था कि मैं इसे हरा दूंगा

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन कोरोना से जंग जीत चुके हैं। उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। अभिषेक ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर अपने केयर बोर्ड की फोटो शेयर की...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 8 Aug 2020 03:58 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन कोरोना से जंग जीत चुके हैं। उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। अभिषेक ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर अपने केयर बोर्ड की फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, मैंने कहा था न। डिस्चार्ज प्लान- हां। आज दोपहर मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। मेरे लिए दुआ करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे घर वापस जाने को मिल रहा है। 

उन्होंने आगे लिखा,  ''मैं नानावटी अस्पताल के डॉक्टर्स और नर्सों का दिल से आभारी हूं कि उन्होंने मेरी और मेरे परिवार की इतनी अच्छी देखभाल की और कोरोना को हराने में हमारी मदद की। हम उनके बिना ये सब नहीं कर पाते।'' मालूम हो कि अभिषेक बच्चन 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे।

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

गौरतलब है कि 29 दिन के इलाज के बाद अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभिषेक के अलावा अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या का नानावटी अस्पताल में कोराना का इलाज चल रहा था। ऐश्वर्या और आराध्या जल्द ठीक होकर वापस घर लौट गई थीं। इसके बाद पिछले हफ्ते अमिताभ बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें भी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। अब अभिषेक का भी कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। हालांकि, अभी अभिषेक बच्चन को कुछ समय तक होम क्वारंटाइन पर रहना होगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें