Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़abhishek bachchan starts Bob Biswas shooting

अभिषेक बच्चन ने शुरू की 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग, फिल्म सेट से शेयर की यह फोटो

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। एक्टर फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas)  में नजर आने वाले है। अभिषेक ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं। इसकी...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 24 Jan 2020 01:30 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। एक्टर फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas)  में नजर आने वाले है। अभिषेक ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं। इसकी जानकरी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बता दें कि इस फिल्म को शाहरुख खान और गौरी खान का रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रड्यूस कर रहा है। 

शूटिंग की जानकारी देते हुए अभिषेक ने लिखा है कि लाइट कैमरा 'नोमोस्कार #बॉबबिस्वास#पहला दिन'। इन मूवी की शूटिंग इन दिनों कोलकाता में हो रही हैं। अभिषेक ने एक और फोटो शेयर किया है उसमें टेबल पर एक चश्मा और एक मोबाइल फोन रखा हुआ है। माना जा रहा है कि 'बॉब बिस्वास'के कैरेक्टर में अभिषेक यह चश्मा पहनेंगे और इसी फोन को इस्तेमाल करेंगे।

 

— Abhishek Bachchan (@juniorbachchan) January 24, 2020

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

फिल्म 'बॉब बिस्वास' 2012 में आई सुजॉय घोष निर्देशित और विद्या बालन की फिल्म 'कहानी' से निकला एक किरदार है, जिसका नाम बॉब बिस्वास। अभिषेक बच्चन इसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। आपको बता दें कि बिस्वास एक एलआईसी एजेंट था लेकिन रात में छुपकर वह सुपारी लेकर हत्याएं करता था। कहानी फिल्म में इस किरदार निभाने को बंगाली ऐक्टर शाश्वत चटर्जी ने निभाया था हालांकि  शाश्वत 'बॉब बिस्वास' का हिस्सा नहीं होंगे। फिल्म में उनका एक डायलॉग 'नोमोस्कार, एक मिनट' काफी पॉपुलर हुआ था। इसी वजह से अभिषेक ने अपनी पोस्ट में नोमोस्कार लिखा। साथ ही उनकी पोस्ट में जो चश्मा और मोबाइल फोन नजर आ रहा है, उसका इस्तेमाल 'कहानी' में बॉब के कैरेक्टर ने ही किया था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें