DA Image
23 अक्तूबर, 2020|11:15|IST

अगली स्टोरी

नेपोटिज्म पर ट्रोल ने प्राची देसाई, अभिषेक बच्चन के फॉलोअर्स की संख्या के बीच की तुलना, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ज्यादातर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार होते हैं। नेपोटिज्म को लेकर कई लोग अभिषेक बच्चन पर निशाना साध चुके हैं। हालांकि, वह हमेशा अपना पक्ष रखते हुए उन्हें तहजीब से जवाब देते हैं। हाल ही में अभिषेक बच्चन अपने फॉलोअर्स की संख्या को लेकर ट्रोल हुए। एक शख्स ने अभिषेक बच्चन और प्राची देसाई के ट्विटर फॉलोअर्स की तुलना की। यूजर ने लिखा कि समय आ गया है कि हम आम लोग टैलेंट को सपोर्ट करें। ऐसे में अपना स्टेटस बनाए रखते हुए अभिषेक बच्चन ने ट्रोल को जवाब दिया और कहा कि प्राची का टैलेंट उनके काम में साफ झलकता है न कि सोशल मीडिया फॉलोअर्स से। 

अभिषेक बच्चन ने लिखा, “मिस्टर सिंघल मैं आपको यह आश्वासन देता हूं कि सोशल मीडिया पर आपके जितने फॉलोअर्स हैं वह किसी टैलेंट या पॉप्युलैरिटी की वजह से नहीं है। मेरी दोस्त प्राची देसाई काफी टैलेंटेड एक्टर हैं। उन्हें एंडॉर्समेंट के लिए सोशल मीडिया की जरूरत नहीं। उनका काम बोलता है।”

जाह्नवी कपूर ने किया कार्तिक आर्यन को ट्रोल, एक्टर ने शेयर की थी फोटो

Bigg Boss 14: सामने आया पहले कंटेस्टेंट का नाम, सलमान खान ने कहा- आप नर्म मिजाज हो

ट्रोल ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “आउटसाइडर वर्सेस नेपोटिज्म, प्राची देसाई के 13 लाख फॉलोअर्स और अभिषेक बच्चन एक करोड़ पांच लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स और आप लोग बॉलीवुड से अच्छे की उम्मीद करते हैं। कैसे? समय आ गया है जब हम टैलेंट को सपोर्ट करें और उनकी काबिलियत को सराहें। न कि चेहरे और नेपोटिज्म को बढ़ावा दें।” इसके साथ ही इस ट्रोल ने कंगना रनौत और पीएम मोदी को भी टैग किया। 

बता दें कि प्राची देसाई ने अभिषेक बच्चन संग रोहित शेट्टी की फिल्म ‘बोल बच्चन’ में काम किया है। इस फिल्म में अजय देवगन और आसिन भी मुख्य किरदार में थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Abhishek Bachchan: Shuts Down: A Troll: After The User Tried To Shame Him For Having More Followers: Than Prachi Desai: Amid Insider Vs Outsider Debate: