Hindi NewsEntertainment NewsAbhishek Bachchan: Shuts Down: A Troll: After The User Tried To Shame Him For Having More Followers: Than Prachi Desai: Amid Insider Vs Outsider Debate:

नेपोटिज्म पर ट्रोल ने प्राची देसाई, अभिषेक बच्चन के फॉलोअर्स की संख्या के बीच की तुलना, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ज्यादातर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार होते हैं। नेपोटिज्म को लेकर कई लोग अभिषेक बच्चन पर निशाना साध चुके हैं। हालांकि, वह हमेशा अपना पक्ष रखते हुए उन्हें तहजीब से जवाब...

नेपोटिज्म पर ट्रोल ने प्राची देसाई, अभिषेक बच्चन के फॉलोअर्स की संख्या के बीच की तुलना, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 24 Sep 2020 07:55 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ज्यादातर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार होते हैं। नेपोटिज्म को लेकर कई लोग अभिषेक बच्चन पर निशाना साध चुके हैं। हालांकि, वह हमेशा अपना पक्ष रखते हुए उन्हें तहजीब से जवाब देते हैं। हाल ही में अभिषेक बच्चन अपने फॉलोअर्स की संख्या को लेकर ट्रोल हुए। एक शख्स ने अभिषेक बच्चन और प्राची देसाई के ट्विटर फॉलोअर्स की तुलना की। यूजर ने लिखा कि समय आ गया है कि हम आम लोग टैलेंट को सपोर्ट करें। ऐसे में अपना स्टेटस बनाए रखते हुए अभिषेक बच्चन ने ट्रोल को जवाब दिया और कहा कि प्राची का टैलेंट उनके काम में साफ झलकता है न कि सोशल मीडिया फॉलोअर्स से। 

अभिषेक बच्चन ने लिखा, “मिस्टर सिंघल मैं आपको यह आश्वासन देता हूं कि सोशल मीडिया पर आपके जितने फॉलोअर्स हैं वह किसी टैलेंट या पॉप्युलैरिटी की वजह से नहीं है। मेरी दोस्त प्राची देसाई काफी टैलेंटेड एक्टर हैं। उन्हें एंडॉर्समेंट के लिए सोशल मीडिया की जरूरत नहीं। उनका काम बोलता है।”

ट्रोल ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “आउटसाइडर वर्सेस नेपोटिज्म, प्राची देसाई के 13 लाख फॉलोअर्स और अभिषेक बच्चन एक करोड़ पांच लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स और आप लोग बॉलीवुड से अच्छे की उम्मीद करते हैं। कैसे? समय आ गया है जब हम टैलेंट को सपोर्ट करें और उनकी काबिलियत को सराहें। न कि चेहरे और नेपोटिज्म को बढ़ावा दें।” इसके साथ ही इस ट्रोल ने कंगना रनौत और पीएम मोदी को भी टैग किया। 

बता दें कि प्राची देसाई ने अभिषेक बच्चन संग रोहित शेट्टी की फिल्म ‘बोल बच्चन’ में काम किया है। इस फिल्म में अजय देवगन और आसिन भी मुख्य किरदार में थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें