Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबेटी आराध्या की ट्रोलिंग पर बोले अभिषेक बच्चन- बर्दाश्त नहीं करूंगा, दम है तो...

बेटी आराध्या की ट्रोलिंग पर बोले अभिषेक बच्चन- बर्दाश्त नहीं करूंगा, दम है तो...

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Mon, 06 Dec 2021 04:54 PM
बेटी आराध्या की ट्रोलिंग पर बोले अभिषेक बच्चन- बर्दाश्त नहीं करूंगा, दम है तो...

इस खबर को सुनें

अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर ट्रोल्स को काफी अच्छी तरह हैंडल करते हैं। वह अक्सर अपने पोस्ट में काफी विनम्र दिखते हैं। हालांकि उनका कहना है कि उनकी बेटी के लिए किसी ने कुछ कहा तो बर्दाश्त नहीं करेंगे। बता दें कि ऐश्वर्या एक प्रोटेक्टिव और केयरिंग मां है। वह हर जगह अपनी बेटी को अपने साथ रखती हैं। उनको इस वजह से कई बार ट्रोल भी किया जाता है। मीडिया से हाल ही में हुई एक बातचीत के दौरान अभिषेक ने कहा कि वह पब्लिक फिगर हैं उनकी बेटी आराध्या नहीं। उसके खिलाफ वह कुछ भी नहीं सुन पाएंगे।



जब ऐक्टर बन जाऊंगा तो राय बदल लेंगे


अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास रिलीज हो चुकी है। इसके प्रमोशन के दौरान उन्होंने ऑनलाइन ट्रोलिंग के बारे में भी बात की। अभिषेक लंबे वक्त से इसे झेलते आ रहे हैं। अभिषेक ने यह भी बताया कि अपने और अपने काम के बारे में लोगों की राय कैसे बदलना चाहेंगे? बॉलीवुड लाइफ को अभिषेक ने जवाब दिया, अगर  आपका यह मानना है कि मैं अच्छा ऐक्टर नहीं हूं तो जब मैं अच्छा ऐक्टर बन जाऊंगा तब आप अपनी राय बदल लेंगे। मैं इस चीज को इस तरह से देखता हूं। सबका अपनी राय रखने का अधिकार होता है। 

 

 



आराध्या के लिए नहीं बर्दाश्त ट्रोलिंग



अभिषेक आगे बोलते हैं, ये सब टिकट खरीदकर मेरी पिक्चर देखने जाते हैं औऱ अगर उन्हें लगता है कि मैं और बेहतर काम कर सकता हूं या अच्छा काम नहीं करता हूं तो मेरा फर्ज बनता है कि मैं उनकी बात सुनूं और बदलाव लाने की कोशिश करूं। जब अभिषेक से पूछा गया कि लोग जब उनकी 10 साल की बेटी को ट्रोलिंग में घसीटते हैं, इस पर उन्होंने कहा, यह बिल्कुल स्वीकार्य नहीं है और मैं कतई बर्दाश्त नहीं करूंगा। मेरा साफ कहना है, मैं पब्लिक फिगर हूं चलता है लेकिन मेरी बेटी आपकी सीमा में नहीं है। अगर आप वाकई कुछ कहना चाहते हैं, मेरे मुंह पर आकर बोलिए, देखता हूं कितनी हिम्मत है।

epaper

संबंधित खबरें