Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Abhishek Bachchan sayas about Gulab Jamun

...तो ऐश्वर्या राय के इस पंसद के नाते पति अभिषेक बच्चन ने 'गुलाब जामुन' के लिए भरी हामी

बॉलीवुड के जूनियर बच्चन अभिषेक दो साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। साथ में ही 14 साल बाद वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ स्क्रिन शेयर करेंगे। गुरु, रावण, कुछ न कहो, ढाई अक्षर प्रेम के बाद यह...

...तो ऐश्वर्या राय के इस पंसद के  नाते पति अभिषेक बच्चन ने 'गुलाब जामुन' के लिए भरी हामी
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 25 Aug 2018 06:13 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के जूनियर बच्चन अभिषेक दो साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। साथ में ही 14 साल बाद वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ स्क्रिन शेयर करेंगे। गुरु, रावण, कुछ न कहो, ढाई अक्षर प्रेम के बाद यह जोड़ी एक फिर से गुलाब जामुन में नजर आने वाली है। इस फिल्म के निर्देशक सर्वेश निवारा हैं। इस फिल्म को लेकर खुलासा करते हुए अभिषेक ने कहा कि वह चाहते थे कि जब दोनों साथ आयें तो किसी मजेदार कहानी के साथ आयें। अभिषेक कहते हैं कि इस फिल्म की कहानी काफी मजेदार होगी क्योंकि मेरी वाइफ ऐश मिठाइंयों की बेहद शौकिन हैं। 

बॉलीवुड के जूनियर बी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म गुलाब जामुन शानदार लव स्टोरी होगी। फिल्म में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की मुख्य भूमिका होगी। दोनों काफी समय बाद पर्दे पर साथ नजर आयेंगे। अभिषेक ने कहा है कि गुलाब जामुन शानदार लव स्टोरी होगी, जिसे दर्शक देखना पसंद करेंगे। 

Raksha Bandhan 2018: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में कुछ ऐसे मनाया जाएगा रक्षाबंधन, सेट से लीक हुई फोटो

फिल्म के निर्देशक सर्वेश निवारा ने इस फिल्म को लेकर कहा कि एक डेढ़ साल पहले हमें कहानी सुनाई थी हालांकि अभी वह इस पर काम कर ही रहे हैं। हम दोनों को ही ऐसी कहानी का इंतजार था। ऐसी कहानी हमने अब तक काम नहीं किया था, तो हमने तय किया कि हम इसे करेंगे। फिलहाल फिल्म शुरू कब से होगी, यह अभी तय नहीं है।

Raksha Bandhan: टीवी पर भाई-बहन का किरदार निभा चुकी है दीपिका-शोएब की जोड़ी, शादी को पूरे हुए 6 महीने

एक सवाल के जवाब में अभिषेक ने कहा कि मैं और ऐश्वर्या मिठाइयों के बेहद शौकीन हैं। सिर्फ गुलाब जामुन ही नहीं, हम हर तरह की मिठाइयों के शौकीन हैं। सो, हमें इस फिल्म के नाम ने भी काफी आकर्षित किया। बता दें कि इस समय अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म मनमर्जियां के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म को लेकर अभिषेक काफी उत्साहित हैं। 

 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें