Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़abhishek bachchan said no to jp dutta film paltan know the reason

SHOCKING: इस एक्टर से डर गए अभिषेक, फिल्म 'पल्टन' से कर लिया किनारा

बॉलीवुड एक्टर जूनीयर बच्चन इन दिनों लाइमलाइट से दूर नजर आ रहे हैं। लगता है उनके सितारे कुछ ठीक

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 26 Oct 2017 07:41 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म रिफ्यूजी से की थी करियर की शुरुआत

1 / 2

बॉलीवुड एक्टर जूनीयर बच्चन इन दिनों लाइमलाइट से दूर नजर आ रहे हैं। लगता है उनके सितारे कुछ ठीक नहीं चल रहे। अभिषेक ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत जेपी दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से की थी। लेकिन जेपी दत्ता की आने वाली फिल्म 'पल्टन' से उन्होंने किनारा कर लिया है। इसका कारण फिल्म की फीस या डेट्स नहीं बल्कि उनके को-स्टार को स्क्रीन पर ज्यादा स्पेस देना है।

मीडिया में इस खबर के आते ही फैंस भी हैरान हो गए, क्योंकि इन दिनों अभिषेक को एक बड़ी हिट की जरूरत है और ऐसे में अभिषेक का फिल्म के लिए मना करना फैंस को रास नहीं आ रहा। जेपी दत्ता उनके जांचे परखे निर्देशक हैं क्योंकि उन्होंने ही फिल्म 'रिफ्यूजी' से अभिषेक बच्चन को बड़े पर्दे पर लॉन्च किया था। इतना ही नहीं, अभिषेक ने जेपी दत्ता के साथ और दो फिल्म एलओसी कारगिल और उमरावजान बना चुके हैं। हालांकि, ये तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। लेकिन उन्हीं के डायरेक्शन में बनी 'बॉर्डर' लोगों को आज भी याद है।   

आगे की स्लाइड में पढें अभिषेक ने क्यों किया फिल्म में काम करने से मना... 

VIDEO: पद्मावती बनकर दीपिका ने किया जबरदस्त घूमर डांस, लेकिन...

कपिल का खुलासा, बताया उस दिन फ्लाइट में कब-क्या हुआ था

भारत चीन युद्ध पर होगी फिल्म पलटन

2 / 2

बता दें कि फिल्म पल्टन साल 1962 के भारत-चीन युद्द में बनने वाली मल्टीस्टारर फिल्म है। फिल्म में अभिषेक के अलावा सोनू सूद, पुलकित सम्राट, अर्जुन रामपाल, सुनील शेट्टी, जिम्मी शेरगिल, गुरमीत चौधरी, लव सिन्हा और जैकी श्रॉफ जैसे सितारों को साइन किया गया है। लेकिन अब अचानक अभिषेक बचनन ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया है।

खबरों की मानें तो अभिषेक इस बात से नाराज थे कि फिल्म में सोनू सूद को उनसे ज्यादा स्क्रीन पर स्पेस दिया जा रहा है। यह बात जब उन्होंने जेपी दत्ता को बताई तो उन्होंने जूनीयर बच्चन को समझाने की कोशिश भी की लेकिन अभिषेक नहीं मानें और फिल्म से किनारा कर लिया। बता दें कि अभिषेक ने फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में सोनू सूद के साथ काम किया था। अब खबर आ रही है कि जेपी ने उनके रोल के लिए हर्षवर्धन राणे को फाइनल किया है।

ऐप पर पढ़ें