DA Image
7 मई, 2021|9:37|IST

अगली स्टोरी

अभिषेक बच्चन छोड़ने वाले थे बॉलीवुड इंडस्ट्री, पिता अमिताभ को बताया तो मिला शानदार जवाब

abhishek bachchan

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने यूं तो कई फिल्मों में यादगार परफॉर्मेंस दी हैं। वहीं कुछ फिल्में असफल भी रहीं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक ने ये बताया है कि एक वक्त ऐसा आ गया था कि उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था। उन्हें ऐसा लगने लगा था कि वो इस इंडस्ट्री के लिए बने ही नहीं हैं। उस दौरान उनके पिता और बॉलाीवुड के महानायक ने उन्हें एक अहम सलाह दी थी, जिसके बाद अभिषेक का मन बदल गया।

कुछ लोग मुझे गालियां दे रहे थे

अभिषेक बच्चन ने अपनी फिल्मी जर्नी पर हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलकर बातें की थीं। उन्होंने आरजे सिद्धार्थ खन्ना को बताया कि 'एक पब्लिक प्लैटफॉर्म पर फेल होना बहुत मुश्किल है। तब सोशल मीडिया नहीं थी लेकिन मैंने मीडिया के जरिए पढ़ा कि कुछ लोग मुझे गालियां दे रहे थे और कुछ लोग कह रहे थे कि मुझे एक्टिंग नहीं आती'।

हर सुबह तुम्हें उठना है और...

उन्होंने बताया कि 'एक वक्त पर मुझे लगा ये गलती है कि में इंडस्ट्री में आ गया क्योंकि मैं जो भी कर रहा था काम नहीं आ रहा था। मैं अपने डैड के पास किया और कहा कि शायद मैं इस इंडसट्री के लिए बना ही नहीं हूं'। इसके बाद अभिषेक ने बताया कि अमिताभ ने इस पर क्या रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा 'मैंने तुम्हें क्विटर बनने की परवरिश नहीं दी है। हर सुबह तुम्हें उठना है और अपनी जगह के लिए लड़ना है। एक एक्टर के तौर पर हर फिल्म के साथ तुम बेहतर कर रहे हो'।

बदल गया अभिषेक का मन

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक को सलाह दी कि सामने आने वाले हर रोल को लेना चाहिए और अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। इसके बाद अभिषेक ने ठान लिया कि वो इंडस्ट्री नहीं छोड़ेंगे और अपनी अलग पहचान बनाने के लिए हर दिन लड़ेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Abhishek Bachchan reveals Amitabh Bachchan advice when he was going to quit Bollywood