Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Abhishek Bachchan replied on KRK Tweet as where to watch Dasvi Netflix or Amazon prime - Entertainment News India

KRK का ट्वीट- 'भाई साहब, दसवीं रिलीज कहां हुई है?', जानें अभिषेक बच्चन का जवाब

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), यामी गौतम और निम्रत कौर की फिल्म दसवीं रिलीज हो गई है। केआरके (KRK) ने ट्वीट में पूछा है कि वो दसवीं को कहां देख सकते हैं। वहीं अभिषेक ने उन्हें जवाब भी दिया है।

KRK का ट्वीट- 'भाई साहब, दसवीं रिलीज कहां हुई है?', जानें अभिषेक बच्चन का जवाब
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 7 April 2022 07:20 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), यामी गौतम (Yami Gautam) और निम्रत कौर (Nimrat Kaur) की फिल्म दसवीं (Dasvi) रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक ओर जहां कुछ लोगों को ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है तो वहीं दूसरी ओर फिल्म को एवरेज भी बताया जा रहा है। इस बीच अभिनेता व कथित क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है। केआरके (KRK) ने ट्वीट में पूछा है कि वो दसवीं को कहां देख सकते हैं। वहीं अभिषेक ने उन्हें जवाब भी दिया है।

क्या है केआरके का ट्वीट
केआरके सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने ट्वीट्स के चलते चर्चा में रहते हैं। इस बीच केआरके ने ट्वीट किया,'अरे भाई साहब अभिषेक बच्चन, हम भी देख लेते हैं दसवीं। लेकिन बताओ तो सही कि रिलीज कहां हुई है? अमेजन या नेटफ्लिक्स?' कुछ ही देर में केआरके का ट्वीट वायरल होने लगा और सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए। वहीं अभिषेक ने भी कमेंट करते हुए सीधा जवाब दिया- नेटफ्लिक्स।

KRK ने कसा था तंज
वैसे याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले ही अभिषेक बच्चन ने बड़े ही क्लासी अंदाज में केआरके की क्लास लगाई थी। पूरा मामला फरवरी का है जब अभिषेक बच्चन ने तोविनो थॉमस और कीर्ति सुरेश स्टारर मलयालम फिल्म ‘वाशी’ का एक पोस्टर शेयर किया था। अभिषेक ने लिखा था, ‘मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की एक और कमाल की फिल्म आ रही है। तोविनो, कीर्ति और पूरे कास्ट-क्रू को शुभकामनाएं।' वहीं केआरके ने अभिषेक के ट्वीट पर लिखा था- ‘भाई कभी आप बॉलीवुड वाले भी कोई कमाल की फिल्म बना देना।'

अभिषेक का क्लासी रिप्लाई
केआरके के कमेंट पर अभिषेक ने भी क्लासी रिप्लाई दिया था। अभिषेक ने केआरके को जवाब देते हुए लिखा था- ‘प्रयास करेंगे। आपने बनाई थी ना... देशद्रोही।' अभिषेक के इस ट्वीट को फैन्स ने खूब पसंद किया था और केआरके को ट्रोल किया था। याद दिला दें कि अभिषेक बच्चन का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जो सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेबाक जवाबों से ट्रोल्स की बोलती बंद कर देते हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें