Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअमिताभ बच्चन को खाने के लिए स्टाफ से उधार लेने पड़ते थे पैसे, अभिषेक ने याद किया बुरा वक्त

अमिताभ बच्चन को खाने के लिए स्टाफ से उधार लेने पड़ते थे पैसे, अभिषेक ने याद किया बुरा वक्त

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Wed, 08 Dec 2021 03:42 PM
अमिताभ बच्चन को खाने के लिए स्टाफ से उधार लेने पड़ते थे पैसे, अभिषेक ने याद किया बुरा वक्त

इस खबर को सुनें

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में केबीसी के एक एपीसोड में अपनी जिंदगी के कठिन समय पर बात की थी। अब अभिषेक बच्चन ने एक पॉडकास्ट के दौरान 90 के दशक की तंगहाली पर बात की है। उस वक्त बच्चन परिवार पर इतना कर्ज हो गया था कि खाने की व्यवस्था के लिए भी अमिताभ बच्चन को पैसे उधार लेने पड़ते थे। अभिषेक ने बताया कि उस वक्त उन्होंने विदेश से पढ़ाई छोड़कर भारत आने का फैसला लिया था। अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वाव हाल ही में रिलीज हुई है। अमिताभ बच्चन फिल्म से जुड़ा कुछ न कुछ अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।


अभिषेक ने निभाया अपना फर्ज


अभिषेक बच्चन ने द रणवीर शो पर बताया कि उनके पिता और परिवार ने जिंदगी में कितने मुश्किल हालात का सामना किया है। अभिषेक ने बताया कि उनके परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो गई थी। एक बेटे को तौर पर उन्हें लगा कि उन्हें अपने पिता के साथ होना चाहिए इसलिए वह यूएस से अपनी पढ़ाई छोड़कर वापस आ गए थे। अभिषेक ने बताया कि उन्हें लगा कि वह कुछ ज्यादा नहीं तो इतना तो कर सकते हैं। 


स्टाफ से लेने पड़ते थे पैसे


अभिषेक ने बताया, उन्हें अच्छा लगता है कि परिवार के लोग उनके आसपास हों। ऐसा नहीं हो सकता था कि मैं बोस्टन में बैठा रहूं और ये भी पता न हो कि मेरे पिता रात के खाने की व्यवस्था कैसे करेंगे। यह बहुत बुरा वक्त था और उन्होंने सबके सामने ये कहा था। उन्हें खाने के पैसे भी अपने स्टाफ से उधार मांगने पड़ते थे। 


बिग बी हो गए थे इमोशनल
 

अभिषेक बताते हैं कि उन्होंने अमिताभ बच्चन को फोन किया और कहा कि वह कॉलेज छोड़कर उनके पास घर वापस आना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि उनके पिता काफी इमोशनल हो गए। बिग बी ने उनसे कहा कि उन्हें खुशी होगी और उन्हें वापस बुला लिया। 


घाटे में चली गई थी बिग बी की कंपनी


90 के दशक में अमिताभ बच्चन की कंपनी ABCL को तगड़ा घाटा हुआ था। बिग बी केबीसी में भी बता चुके हैं कि उस वक्त उन्हें कोई काम नहीं दे रहा था। इस वजह से ही उन्होंने केबीसी होस्ट करना स्वीकार किया था। 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें