Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़abhishek bachchan is possessive for aradhya

WOW! अराध्या को लेकर बहुत पजेसिव हैं अभिषेक, बेटी की जगह अपने ही कान..

सोनी टीवी पर 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9' शुरू हो चुका है। कई दिलचस्प ट्विस्ट और नएपन के साथ शुरू

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 14 Sep 2017 11:23 AM
हमें फॉलो करें

शो में साथ नजर आएंगे बाप-बेटा

1 / 3

सोनी टीवी पर 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9' शुरू हो चुका है। कई दिलचस्प ट्विस्ट और नएपन के साथ शुरू हुआ सीजन 9 लोगों को खासा पसंद आ रहा है। ऐसे में घर बैठे खेलने का ऑप्शन शो की टीआरपी अपनी ओर खिंचने में काफी मदद कर रहा है। हर हफ्ते शो में आने वाले गेस्ट भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। और इस बार शो में सेलिब्रिटी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं बल्कि किसी नेक काम के लिए गेम खेलते दिखाई देंगे। इसी सिलसिले में शो में नजर आएंगे बिग के बेटे अभिषेक बच्चन। 

#काला हिरण केस: सलमान पर आखिरी सुनवाई शुरू, 19 साल बाद आएगा फैसला

OMG! रिया सेन की रागिनी MMS का इंटीमेट सीन लीक, सोशल मीडिया पर वायरल

आगे की स्लाइड में जानें अराध्या को लेकर कैसे पजेसिव हैं अभिषेक..

गूंज फाउंडेशन के संस्थापक के साथ खेलेंगे अभिषेक

2 / 3

दरअसल, करोड़पति के आने वाले एपिसोड में अभिषेक बच्चन गूंज फाउंडेशन के संस्थापक अंशु गुप्ता के साथ एक अच्छे काम का समर्थन करते हुए नजर आएंगे। इस एपिसोड में उन कोशिशों को दर्शाया जाएगा, जो अंशु ने प्राकृतिक आपदाओं के दौरान पीड़ितों को कपड़े और रिसाइकल करने योग्य सैनिटरी नैपकिंस देकर उनकी मदद करने के लिए की है। स्क्रीन पर पिता—पुत्र की इस जोड़ी को देखना भी एक दिलचस्प पल होगा जहां पिता सवाल पूछेंगे और बेटा उसका उपयुक्त उत्तर देगा। 

अभिषेक ने अराध्य से पहले अपने कान छिदवाए थे

3 / 3

शो के दौरान अंशु गुप्ता ने अभिषेक बच्चन से उनके कान के छेद के बारे में पूछा, जिस पर अभिषेक बच्चन ने बताया कि आराध्या बच्चन के कन्छेदन समारोह के दौरान अभिषेक ने यह सुनिश्चित किया था कि आराध्या को कोई नुकसान न पहुंचे और इसीलिए उन्होंने सबसे पहले अपने कान छिदवाकर यह सुनिश्चित किया कि इससे दर्द नहीं होगा और उसके बाद ही आराध्या का कन्छेदन करने की अनुमति दी। स्रोत के अनुसार, 'अभिषेक जब इस वाकये के बारे में बता रहे थे तो अमिताभ बच्चन उनकी तरफ बड़े प्यार से देख रहे थे। अभिषेक जो एक भावुक पिता हैं, उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि कोई भी चीज उनकी बेटी को नुकसान न पहुंचा पाए।'

ऐप पर पढ़ें