Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Abhishek Bachchan daughter Aaradhya Bachchan spotted With mother Aishwarya Rai NMACC event actress gets trolled - Entertainment News India

NMACC: ऐश्वर्या राय संग बिटिया आराध्या बच्चन ने सादगी से जीता फैन्स का दिल, फिर क्यों हुईं ट्रोल?

'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) के इनॉग्रेश इवेंट में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) संग नजर आईं।

abhishek bachchan daughter aaradhya bachchan spotted with mother aishwarya rai nmacc event actress g
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 1 April 2023 06:29 AM
हमें फॉलो करें

'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) के उद्घाटन के दौरान देश-विदेश के कई सेलेब्स ने शिरकत की। स्टार स्टडिड इस इवेंट के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिन्हें सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं। इस इवेंट में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने भी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan)संग शिरकत की, लेकिन ट्रोल हो गईं। आखिर किस वजह से इंस्टा यूजर्स ने ऐश्वर्या को ट्रोल किया, वो आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

आराध्या ने सादगी से जीता दिल
'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' के इनॉग्रेशन में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या संग पहुंचीं। इस दौरान जहां ऐश्वर्या काफी खूबसूरत दिख रही थीं तो दूसरी ओर आराध्या भी काफी क्यूट दिख रही थीं। ऐश्वर्या-आराध्या ने एथनिक ड्रेस पहनी थीं, जिसकी तारीफ इंस्टा यूजर्स कर रहे हैं। वहीं आराध्या की सादगी की भी खूब तारीफ हो रही है। कई फैन्स ने कमेंट किया है कि आराध्या बाकी स्टारकिड्स की तरह दिखावा नहीं करती है और हमेशा मासूमियत से दिल जीत लेती है।

पढ़ें: NMACC: प्रियंका- निक से सैफ-करीना और दीपिका-रणवीर तक, किस कपल के लुक ने जीता आपका दिल?
 

पढ़ें: NMACC: सुहाना-आर्यन और गौरी संग नजर आए सलमान खान, शाहरुख खान को फैन्स ने किया मिस

क्यों ट्रोल हुईं ऐश्वर्या- आराध्या

एक ओर जहां ऐश्वर्या के स्टाइल और आराध्या की सादगी को सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आराध्या के हेयरस्टाइल पर कमेंट किया है। एक इंस्टा यूजर ने लिखा- 'लगता है जीवनभर आराध्या इस ही हेयरस्टाइल में दिखेगी।' दूसरे इंस्टा यूजर ने लिखा- 'क्या 18 साल तक आराध्या हेयरस्टाइल चेंज नहीं कर सकती।' एक और इंस्टा यूजर ने लिखा,'इस हेयरस्टाइलिस्ट को नौकरी से निकालो, हर बार एक ही हेयरस्टाइल, बोर हो गए।' सिर्फ आराध्या ही नहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐश्वर्या के आराध्या को बार बार छूने और हाथ पकड़ने पर भी कमेंट किया है। इसके साथ ही कुछ ने ऐश्वर्या को आराध्या को अकेले फोटोज न क्लिक करवाने पर भी तंज कसा है। 

पढ़ें: NMACC: अंबानी के इवेंट में उमड़ा पूरा बॉलीवुड, दीपिका-सलमान सहित इन सितारों से सजी महफिल
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें