Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Abhishek Bachchan Corona Positive health update: actor Abhishek Bachchan got emotion on 8 year old Fan Prays For Him

अभिषेक बच्चन के लिए 8 साल की बच्ची ने की दुआ, इमोशनल होकर एक्टर ने दिया ये प्यारा जवाब

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन का नानावटी अस्पताल में कोविड 19 संक्रमण का इलाज चल रहा है। हाल ही में अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए बताया कि अभी उन्हें डिस्चार्ज करने का कोई प्लान नहीं है। इस...

अभिषेक बच्चन के लिए 8 साल की बच्ची ने की दुआ, इमोशनल होकर एक्टर ने दिया ये प्यारा जवाब
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 7 Aug 2020 01:50 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन का नानावटी अस्पताल में कोविड 19 संक्रमण का इलाज चल रहा है। हाल ही में अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए बताया कि अभी उन्हें डिस्चार्ज करने का कोई प्लान नहीं है। इस पर तमाम दोस्तों ने जूनियर बच्चन का हौसला बढ़ाया। इसी बीच एक आठ साल की छोटी बच्ची ने भी उनके ठीक होने के लिए दुआ मांगी। इस बात को जानकर अभिषेक भावुक हो गए और उन्होंने बच्ची को धन्यवाद कहा। सोशल मीडिया पर बच्ची और अभिषेक के इस प्यार की काफी सराहना हो रही है। फैंस लगातार अभिषेक के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

दरअसल एक यूजर ने ट्वीट किया, 'मेरी आठ साल की बेटी मुझ से पूछ रही है अभिषेक बच्चन का नाम कैसे बोलते हैं। जब मैंने पूछा कि तुम ऐसा क्यों पूछ रही हो तो उसने कहा कि वो अभिषेक का नाम अपनी प्रेयर लिस्ट में लिखुंगी जिससे वे जल्दी ठीक जाए और अपने घर पहुंच जाएं।' 

इस ट्वीट को देखने के बाद अभिषेक महिला को कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने रिएक्ट करते हुए लिखा- मेरी तरफ से उस बच्ची को शुक्रिया कहिए।

— Aneeta (@AneetaRadoja) August 5, 2020

बता दें कि अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर माई केयर बोर्ड की तस्वीर पोस्ट की, जिसमें मरीज के बारे में जानकारी लिखी गयी थी। इस बोर्ड से पता चलता है कि अभिषेक को अस्पताल में 26 दिन हो चुके हैं। लेकिन डिस्चार्ज प्लान अभी कुछ नहीं है, क्योंकि इसके आगे नो लिखा था।

— Abhishek Bachchan (@juniorbachchan) August 2, 2020

बता दें कि 11 जुलाई को अभिषेक ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि उन्हें और अमिताभ बच्चन को कोविड 19 का संक्रमण हुआ है और दोनों को नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 12 जुलाई को उन्होंने जानकारी दी कि पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या भी कोविड 19 पॉज़िटिव पाये गये हैं। शुरू में दोनों घर पर ही क्वारंटाइन में थे, मगर बाद में तबीयत बिगड़ने पर उन्हें भी अस्पताल ले जाया गया था। इसके बाद ऐश्वर्या और आराध्या को कोविड 19 नेगेटिव होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गयी। 2 अगस्त को अमिताभ बच्चन का आख़िरी कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आया था और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें