Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Abhishek bachchan birthday wish john abraham and Ritesh deshmukh

अभिषेक ने दिखाया 'दोस्ताना', इस खास तरह से जॉन और रितेश को किया बर्थडे WISH

बॉलीवुड एक्टर जॉन इब्राहिम और रितेश देशमुख का आज बर्थडे है। और इस खास मौके पर उनके खास दोस्त अभिषेक बच्चन ने उन्हें खास तरीके से ही विश किया है। अभिषेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दोनों को एक साथ...

अभिषेक ने दिखाया 'दोस्ताना', इस खास तरह से जॉन और रितेश को किया बर्थडे WISH
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 17 Dec 2017 12:07 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर जॉन इब्राहिम और रितेश देशमुख का आज बर्थडे है। और इस खास मौके पर उनके खास दोस्त अभिषेक बच्चन ने उन्हें खास तरीके से ही विश किया है। अभिषेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दोनों को एक साथ विश किया है। अभिषेक ने लिखा 'मेरे दो भाई, मेरे दो जिगरी पू और मेरे डिट्टो। हैप्पी बर्थडे जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख, मैं उम्मीद करता हूं आने वाला साल आपके लिए सबसे बेस्ट हो। 

जॉन और अभिषेक वैसे तो कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं लेकिन दोनों की जोड़ी सबसे ज्यादा 'दोस्ताना' में पसंद की गई थी इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल थीं। 'दोस्ताना' ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलैक्शन किया था। फिल्म बड़े पर्दे पर हिट साबित हुई थी। वहीं अभिषेक, रितेश के साथ भी बड़े पर्दे पर कई बार नजर आ चुके हैं। अभिषेक ने रितेश के साथ साल 2016 में रिलीज हुई 'हाउसफुल 3' में काम किया था। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी लीड रोल में थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें