Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़abhishek bachchan and vivek oberoi hug each other at pv sindhu function

एक इवेंट में साथ दिखे विवेक ओबेरॉय-अभिषेक बच्चन, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल

मुंबई में भारतीय बैडमिंटन स्टार पी.वी.सिंधु के लिए सम्मान समारोह रखा गया। इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। इस कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ पहुंचे थे। वहीं विवेक अपने...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 9 Sep 2019 09:19 AM
हमें फॉलो करें

मुंबई में भारतीय बैडमिंटन स्टार पी.वी.सिंधु के लिए सम्मान समारोह रखा गया। इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। इस कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ पहुंचे थे। वहीं विवेक अपने पिता सुरेश ओबेरॉय और पत्नी प्रियंका के साथ पहुंचे थे। इस दौरान उनका सामना अमिताभ और अभिषेक से हुआ। सुरेश ओबेरॉय ने देखते ही अमिताभ बच्चन को गले लगा लिया। कुछ समय बाद अभिषेक बच्चन भी वहां आ गए और अभिषेक-विवेक भी एक दूसरे से गले मिले।

विवेक की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के बाद अब भारतीय वायुसेना को सलामी देते हुए बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म लेकर आने वाले हैं। विवेक ओबेरॉय  की इस अपकमिंग फिल्म के जरिए दर्शक पुलवामा अटैक से लेकर बालाकोट एयरस्ट्राइक और विंग कमांडर अभिनंदन की जांबाजी से रूबरू हो सकेंगे। विवेक की यह फिल्म विंग कमांडर अभिनंदन, स्क्वाड्रन लीडर मिंटी अग्रवाल और भारतीय वायुसेना के कई हीरो की कहानी का खुलासा करेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

 

इस फिल्म को लेकर विवेक ने कहा था, 'एक गौरवशाली भारतीय, एक देशभक्त और फिल्मी दुनिया के सदस्य के रूप में यह हमारा कर्तव्य है कि हम अपने जवानों की बहादुरी को सबके सामने लेकर आएं। यह फिल्म अभिनंदन जैसे जांबाज ऑफिसर्स की उपलब्धियों को बताने का एक उपकरण साबित होगी, जिन्होंने दुश्मन की रेखा के पीछे जाने के बाद हर भारतीय को गर्व महसूस करवाया। बालाकोट एयरस्ट्राइक्स भारतीय वायुसेना के सूनियोजित हमलों में से एक है। मैंने पुलवामा अटैक से लेकर एयरस्ट्राइक तक हर चीज को समाचार के जरिए अच्छे से फॉलो किया है। भारतीय वायु सेना का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने हमारे ऊपर भरोसा किया'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें