DA Image
2 जून, 2020|7:43|IST

अगली स्टोरी

कोरोना: मुंबई पुलिस के काम को देखकर मुरीद हुए बॉलीवुड सितारे,अजय देगवन के बाद अब ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन ने की तारीफ

abhishek bachchan and hrithik roshan praise mumbai police after ajay devgn tweet during corona virus

मुंबई पुलिस ने हमेशा से अपने काम को बखूबी निभाया है और आगे भी निभाती रहेंगी। वहीं महामारी कोरोना वायरस की वजह से संकट की इस घड़ी में मुंबई पुलिस एक बेहतरीन काम कर रही हैं, जिसके लिए अब बॉलीवुड सितारे ट्वीट जमकर तारीफ भी की। अजय देवगन की तारीफ के बाद अब ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन ने टि्वटर हैंडल के जरिए एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें वह मुंबई पुलिस की जमकर सराहना करते हुए नजर आएं।

ऋतिक रोशन- ऋतिक ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए उनकी तारीफ करते हुए लिखा है... यह घर से बाहर हैं, ताकि हम घरों में सुरक्षित रहें। शुक्रिया मुंबई की पुलिस फोर्स को।

अभिषेक बच्चन-   अभिषेक बच्चन ने मुंबई पुलिस को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, ' मुंबई पुलिस हमेशा काम प्रति समर्पित रहते हैं और अपने काम को शानदार तरीके से करते हैं।

अजय देवगन- अजय देवगन ने हाल ही में अपने टि्वटर हैंडल के जरिए एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें वह मुंबई पुलिस की जमकर सराहना करते हुए नजर आएं। अजय ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया जिसे देखकर आप भी मुंबई पुलिस की तारीफ करने से पीछे नहीं हटेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र में लगातार कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। ये आंकड़ा 1 हजार पार हो चुका है। वहीं 64 की मौत भी हो गई है। इस वक्त महाराष्ट्र ऐसा राज्य बन चुका है जहां कोरोना वायरस संक्रमित मरीज सबसे ज्यादा हैं। इस बीमारी की गंभीरता को देखते हुए देश भर में लॉकडाउन किया गया है। महाराष्ट्र में भी लोगों का घर से निकलना बंद हो गया है। ऐसे में हमारे देश के कर्मवीरों को सलाम है जो अपनी जान जोखिम में डालते हुए मरीजों का इलाज कर रहे हैं या फिर उन्हें सुरक्षित रखने में अपना योगदान दे रहे हैं। ऐसे में मुंबई पुलिस भी लोगों पर सख्ती से नियमों का पालन करवाने में जुटी हुई है। हर गली मोहल्ले में वो तैनात है और लोगों की सुरक्षा का ख्याल रख रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Abhishek Bachchan and Hrithik Roshan praise Mumbai Police after ajay devgn tweet during corona virus lockdown