DA Image
8 मई, 2021|4:38|IST

अगली स्टोरी

क्या आराध्या समझती हैं कि वह बच्चन परिवार से हैं? जानें अभिषेक का जवाब

aishwarya rai bachchan  abhishek bachchan  aaradhya bachchan

बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही स्टार किड्स भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स अधिक से अधिक स्टार किड्स के बारे में जानना चाहते हैं। वहीं बात अगर बच्चन परिवार की हो तो फिर फैन्स की उत्सुकता अधिक बढ़ जाती है। आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) अधिक लाइमलाइट में नहीं रहती हैं, लेकिन जब भी दिखती हैं तो काफी कूल दिखती हैं। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इसका क्रेडिट ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को दिया है।

आराध्या जानती हैं कि वह बच्चन परिवार से हैं?
दरअसल हाल ही में अभिषेक से आरजे सिद्धार्थ कनन ने पूछा 9 साल की आराध्या क्या जानती हैं कि वह बच्चन परिवार से हैं जो फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार हैं? और वह कैसे पैपराजी से मिल रही अटेंशन को हैंडल करती हैं? इस सवाल के जवाब में अभिषेक ने ऐश्वर्या की तारीफ की।

ऐश्वर्या ने आराध्या को ट्रेन किया
अभिषेक बच्चन ने कहा, 'ऐश्वर्या ने आराध्या को ट्रेन किया है और बताया है कि वह किस परिवार से ताल्लुक रखती हैं। जब वह छोटी थी, तभी से उन्होंने आराध्या की इस बात पर ध्यान देना शुरू कर दिया था। ऐश्वर्या जानती हैं कि उनके दादा और दादी, मां और पापा एक्टर्स हैं, हम भाग्यशाली हैं और करोड़ों लोगों का प्यार और इज्जत हमें मिलती है।'

आराध्या को चीजें साधारण लगती हैं
अभिषेक ने आगे इंटरव्यू में कहा, 'इस बात की रिस्पेक्ट करनी होगी और ध्यान देना होगा, साथ ही भगवान का भी शुक्रिया अदा करना होगा, यह ऐश्वर्या ने उन्हें सिखाया है।' इसके बाद अभिषेक ने बताया कि आराध्या को पैपराजी कल्चर अब साधारण लगता है और वो अब कंफर्टेबल महसूस करती हैं। आराध्या को हमारी फिल्में देखना पसंद है और वह देखती भी हैं

अभिषेक और ऐश्वर्या का करियर
गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं। फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में थे। वहीं अभिषेक की फिल्म द बिग बुल हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म को क्रिटिक और जनता से मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिल रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Abhishek applauds Aishwarya Rai on how daughter Aaradhya deals with being a Bachchan