DA Image
23 फरवरी, 2021|4:13|IST

अगली स्टोरी

क्यों हुई थी रुबीना दिलैक से तलाक की बात? अभिनव शुक्ला ने अब जाकर किया खुलासा

abhinav shukla  rubina dilaik

छोटे पर्दे के सबसे मशहूर सेलेब्रिटी कपल बन चुके अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की पर्सनल लाइफ इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है। बिग बॉस 14 पर विनर रुबीना ने खुलासा किया था कि बिग बॉस में आने से पहले दोनों ने तलाक लेने के बारे में तय कर लिया था। लेकिन उन्होंने एक-दूसरे को एक और मौका देने का फैसला किया और इसी कारण से वो बिग बॉस का हिस्सा बने। तभी से फैंस जानना चाहते थे कि इस परफेक्ट कपल के बीच आखिर ऐसा हुआ क्या जो तलाक की नौबत आ गई। वहीं अब जाकर अभिनव शुक्ला ने तलाक के फैसले के पीछे वजह का खुलासा किया है।

दरअसल, हाल ही में एक टॉक शो पर रेडियो शो होस्ट सिद्धार्थ खन्ना ने अभिनव से पूछा कि आखिर रुबीना से उनके झगड़े का कारण क्या था। इस पर जवाब देते हुए अभिनव ने कहा- 'अगर मैं आपको इमानदारी से बताऊं तो आप हंसेंगे। मैं उसके लिए कॉफी लाना भूल गया था। मैं मजाक नहीं कर रहा हूं'।

उन्होंने आगे कहा- 'देखिए, कुछ बातें थीं। हम दोनों बहुत स्ट्रॉन्ग इंसान हैं। हम दोनों की राय भी बहुत स्ट्रॉन्ग हैं और दोनों की सोच तो आपने देख ही लिया बिग बॉस में, अलग-अलग है। तो जब वो सोच क्लैश होती तो चिंगारी उठती है। लॉकडाउन सभी के लिए एक मुश्किल वक्त था और ऐसा ही कुछ हमारे लिए भी था। हमने एक-दूसरे को छह महीने दिए थे।'

अभिनव ने बताया कि उन्होंने रुबीना के साथ मिलकर तय किया था कि अगर हमारे बीच चीजें नहीं सुधरीं तो हम दोनों इस शादी को खत्म कर देंगे। जब ये दोनों बिग बॉस में आए तो उनकी एक-दूसरे के प्रति राय बदल गई। बता दें कि फैंस को भी इनकी जोड़ी खूब पसंद आई थी। कलर्स के एक सर्वे में सामने आया था कि इन्हें 'बेस्ट जोड़ी' का खिताब मिला।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Abhinav Shukla reveals why he and Rubina Dilaik wanted take divorce says I forgot to bring coffee