Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Abhay deol says he is ready to work in sequel of zindagi na milegi dobara but waiting for zoya akhtar

कब बनेगा 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का सीक्वल, अभय देओल ने खोला राज!

बॉलीवुड की सबसे पॉप्यूलर फिल्मों में गिनी जाने वाली फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के सीक्वल को लेकर अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है लेकिन एक्टर्स ने इसमें काम करने के लिए पहले ही हां कर दिया है।...

मुंबई , एजेंसी Wed, 28 March 2018 10:08 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की सबसे पॉप्यूलर फिल्मों में गिनी जाने वाली फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के सीक्वल को लेकर अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है लेकिन एक्टर्स ने इसमें काम करने के लिए पहले ही हां कर दिया है। इस फिल्म में काम कर चुके अभिनेता अभय देओल ने कहा कि वो अपनी इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में काम करना चाहते हैं।
 
आपको बता दें कि जोया अख्तर के निदेर्शन में साल 2०11 में बनी सुपरहिट फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, अभय देओल, कैटरीना कैफ और कल्की कोचलीन मुख्य भूमिका में थे। बुधवार को अभय देओल ने कहा है कि ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर समेत फिल्म के सभी प्रमुख कलाकार सीक्वल के लिए तैयार हैं, लेकिन निदेर्शक की 'हां' आना अभी बाकी है।

काला हिरण शिकार: 5 अप्रैल को आएगा फैसला, सलमान के साथ इन कलाकारों को भी मिलेगी सजा

कहा जा रहा है कि जोया अख्तर अपनी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग खत्म करने के बाद एक सीक्वल बनाने पर विचार कर सकती हैं। अभय देओल ने कहा, 'पिछली फिल्म में रिलीज होने के बाद से ही बातचीत चल रही है। मुझे उम्मीद है कि जोया इसका सीक्वल बनाएंगी। फरहान इसे लेकर खुश हैं और मैंने उन्हें बताया है। लेकिन जोया के पास समय होगा, तो वह जरूर कोई कहानी लाएंगी। 

VIDEO: सनी लियोनी के गाने पर इस एक्ट्रेस ने ऐसे किया धमाकेदार डांस

अभय देओल ने बताया कि हमारी तरफ से आप निश्चित हो सकते हैं। हम सभी फिल्म के लिए तैयार हैं, लेकिन अब जोया को हां कहना है। इसके लिए कुछ लिखने का मन बना हुआ है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें