फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआश्रम 3 के बाद 'राजनीति' का सीक्वल बनाएंगे प्रकाश झा, बताया इस बार कैसी होगी कहानी!

आश्रम 3 के बाद 'राजनीति' का सीक्वल बनाएंगे प्रकाश झा, बताया इस बार कैसी होगी कहानी!

वेब सीरीज आश्रम 3 को लेकर डायरेक्टर प्रकाश झा सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन अब निर्देशक ने फिल्म 'राजनीति' का सीक्वल बनाने का ऐलान कर दिया है। प्रकाश झा ने कहा है कि इसकी कहानी लिखी जा चुकी है।

आश्रम 3 के बाद 'राजनीति' का सीक्वल बनाएंगे प्रकाश झा, बताया इस बार कैसी होगी कहानी!
Deepali Srivastavaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 24 May 2022 10:57 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

डायरेक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) रियल स्टोरी बेस्ड फिल्में और सीरीज बनाने के लिए जाने जाते हैं। निर्देशक इन दिनों वेब सीरीज आश्रम 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आश्रम 3 का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है लेकिन इस बीच डायरेक्टर ने एक फिल्म का ऐलान कर दिया है। प्रकाश झा ने फिल्म 'राजनीति' का सीक्वल बनाने का ऐलान किया है। ये फिल्म हिट हुई थी और अब इसके सीक्वल की तैयारी निर्देशक कर रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया है कि फिल्म की कहानी लिख चुके हैं, बस इस पर काम करना बाकि है।

राजनीति 2 बनाएंगे प्रकाश झा

बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में प्रकाश झा ने कहा, 'मुझे नए विषयों पर एक्सप्लोर करना काफी पसंद है और राजनीति एक ऐसा सबजेक्ट है, जिसका एक हिस्सा और लिखा गया है। लेकिन आप जानते हैं, राजनीति के क्षेत्र में काफी बदलाव हुए हैं। तो मुझे लगता है कि कुछ नए सबजेक्ट्स हैं, जिनपर मैं काम कर सकता हूं।' डायरेक्टर की बातों से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह देश की बदलती राजनीति पर फिल्म बना सकते हैं। फिलहाल, इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

कई हिट फिल्मों की है फेहरिस्त

प्रकाश झा की फिल्मों की लिस्ट में कई ऐसी फिल्में शुमार हैं, जो सच्चाई से रूबरू कराती है। उन्होंने अपहरण, आरक्षण, सत्याग्रह, गंगाजल, परीक्षा जैसी तमाम फिल्में बनाई हैं। अब राजनीति के सीक्वल से निर्देशक फिर से तहलका मचा सकते हैं। अभी तक फिल्म को लेकर अन्य कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें- Ek Badnaam... Aashram 3 Trailer: भगवान बने बाबा निराला का होगा राज या खुलेगा राज? बॉबी देओल की 'आश्रम 3' का ट्रेलर रिलीज

आश्रम 3 को लेकर चर्चा में

प्रकाश झा अब आश्रम वेब सीरीज का तीसरा सीजन 3 जून को लेकर आ रहे हैं। सीरीज के पहले और दूसरे सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया और इसमें लीड रोल में बॉबी देओल हैं। सीरीज में बाबा निराला को दिखाया गया है, जो भगवान बनकर खुल्लम खुल्ला भक्तों की आस्था से खिलवाड़ करेगा। ये वेब सीरीज एम एक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

epaper