Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aashram 3 Actress Esha Gupta Shared hot pictures on instagram - Entertainment News India

Aashram 3 से पहले ही ईशा गुप्ता ने बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा, शेयर की हॉट तस्वीरें

ईशा गुप्ता अपने लेटेस्ट फोटोज में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं और सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अपकमिंग वेब सीरीज आश्रम 3 (Aashram 3) की रिलीज से पहले ही ईशा ने इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाना शुरू कर दिया

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 19 May 2022 03:17 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ईशा की बोल्ड अदाओं को फैन्स खूब पसंद करते हैं और उनके फोटोज अक्सर वायरल होते हैं। इस बीच एक बार फिर ईशा गुप्ता ने अपने सुपर हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। ईशा गुप्ता अपने लेटेस्ट फोटोज में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं और सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अपकमिंग वेब सीरीज आश्रम 3 (Aashram 3)  की रिलीज से पहले ही ईशा ने इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाना शुरू कर दिया है।

सफेद ड्रेस में ईशा ने ढाया कहर
ईशा गुप्ता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तीन फोटोज शेयर किए हैं। इन तीनों फोटोज में ईशा काफी हॉट नजर आ रही हैं और उनकी तारीफ कर रही हैं। ईशा गुप्ता ने सफेद ट्रांसपेरेंट गाउन की जो तस्वीरें शेयर की हैं, वो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं। कुछ ही देरों में इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं और फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं। 
 

आश्रम 3 ट्रेलर में ईशा के बोल्ड सीन्स
याद दिला दें कि हाल ही में आश्रम 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जो काफी वायरल हुआ था। बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज के तीसरे पार्ट के लिए दर्शक काफी एक्साइटिड हैं। सीरीज में ईशा गुप्ता भी नजर आएंगी और ट्रेलर में काफी बोल्ड सीन्स देती दिख रही हैं। बता दें कि बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम का लोग लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। इसका ट्रेलर आने के बाद सोशल मीडिया पर इसके चर्चे हो रहे हैं। लोग सीरीज के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

ट्रोल्स को ईशा का करारा जवाब
बता दें कि कई बार सोशल मीडिया को बोल्ड अवतार की वजह से ट्रोल भी किया जाता है। कुछ वक्त पहले ईशा ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए इस बारे में कहा था, "ये तो सीधे तौर पर लैंगिक असमानता है। बहुत सारे अभिनेता सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस तस्वीरें शेयर करते हैं, लेकिन तब उनसे कवर करने के लिए क्यों नहीं कहा जाता? लोग उन्हें देखते हैं और बोलते हैं- 'वाह भाई क्या बॉडी है'।" इसके साथ ही ईशा ने उन लोगों की सोच पर भी तंज कसा, जो कहते हैं कि रेप के लिए लड़कियों के कपड़े जिम्मेदार होते हैं। ईशा ने कहा, 'ये लोगों की मानसिकता है जिसे ब्लेम करना चाहिए। अगर औरत के कपड़े देखकर शोषण या रेप का ख्याल भी आता है, तो ये दिक्कत की बात है।'
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें