DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनराहुल रॉय के परिजनों का आरोप, गंभीर लापरवाही से हुआ ब्रेन स्ट्रोक, कहा- जल्द करेंगे सबूतों के साथ खुलासा

राहुल रॉय के परिजनों का आरोप, गंभीर लापरवाही से हुआ ब्रेन स्ट्रोक, कहा- जल्द करेंगे सबूतों के साथ खुलासा

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीSurya Prakash
Thu, 10 Dec 2020 03:01 PM
राहुल रॉय के परिजनों का आरोप, गंभीर लापरवाही से हुआ ब्रेन स्ट्रोक, कहा- जल्द करेंगे सबूतों के साथ खुलासा

अभिनेता राहुल रॉय पिछले दिनों कारगिल में फिल्म की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए थे। अब उनकी इस बीमारी को लेकर उनके ब्रदर-इन-लॉ ने रोमीर सेन ने कहा है कि ऐसा लापरवाही के चलते हुआ है। रोमीर सेन ने मुंबई मिरर से बातचीत करते हुए कहा कि यह पूरा मामला गंभीर लापरवाही का है। उन्होंने कहा कि इस बारे में राहुल रॉय के भाई और बहन जल्दी ही सबूतों के साथ खुलासा करेंगे। फिल्म की शूटिंग के बाद कारगिल में राहुल रॉय के एंजॉय के लिए रुकने के दावे को गलत ठहराते हुए रोमीर सेन ने कहा, 'राहुल रॉय शूटिंग के बाद सर्दियां एंजॉय करने के लिए नहीं रुके थे। इस बारे में उनके रिकवर होने के बाद खुलासा किया जाएगा।'

रोमीर सेन ने कहा कि राहुल रॉय किन हालातों में ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हुए इसके बारे में उनके भाई रोहित और बहन प्रियंका सभी सबूतों के साथ बताएंगे। फिलहाल हम इस बात पर फोकस रहे हैं कि कैसे वह जल्दी से जल्दी ठीक हों। इसके अलावा उन्होंने राहुल रॉय को अस्पताल से डिस्चार्ज किए जाने की खबरों को भी गलत करार दिया।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नीतू कपूर ने शेयर की पोस्ट, बेटी रिद्धिमा ने किया यह कॉमेंट

रोमीर सेन ने कहा कि उन्हें घर नहीं लाया गया बल्कि नानावती अस्पताल की बजाय अब वॉकहार्ड अस्पताल में ऐडमिट किया गया है। दरअसल आशिकी फेम ऐक्टर राहुल रॉय एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में कारगिल में थे और इसी दौरान ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए थे। इसके बाद उन्हें एयरलिफ्ट करके श्रीनगर लाया गया था और फिर मुंबई शिफ्ट किया गया।   

मिर्जापुर-2 में अपने रोल को इस साल का बेस्ट नहीं मानते पंकज त्रिपाठी

हाल ही में अभिनेता राहुल रॉय ने अस्पताल से ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी। रोमीर सेन ने कहा कि राहुल रॉय के इलाज की प्रक्रिया लंबी है। फिलहाल उनकी फिजियोथेरेपी और स्पीच थेरेपी की जा रही है। उनकी हालत में लगातार सुधार देखने को मिल रहा है, लेकिन इलाज लंबा चलने वाला है।

 
 
 
 
 

 

बता दें कि फिल्म 'एलएसी' के निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता ने पिछले दिनों कहा था कि वह राहुल रॉय के इलाज का खर्च उठा रहे हैं और यदि कोई इसमें फिलहाल सहयोग करता है तो उनके लिए काम आसान हो जाएगा।  

 

 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें