Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aaradhya Bachchan: Powerful Speech: At School Function: Video: Viral: Aishwarya Rai Bachchan: Abhishek Bachchan:

Video: आराध्या बच्चन ने स्कूल फंक्शन में दी पावरफुल स्पीच, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का सिर गर्व से हुआ ऊंचा

ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन हाल ही में अपने स्कूल के फंक्शन में जाते हुए स्पॉट की गई थीं। आराध्या बच्चन बचपन से ही काफी एक्सप्रेसिव रही हैं। कल स्कूल के फंक्शन में आराध्या बच्चन ने एक...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 21 Dec 2019 02:23 PM
हमें फॉलो करें

ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन हाल ही में अपने स्कूल के फंक्शन में जाते हुए स्पॉट की गई थीं। आराध्या बच्चन बचपन से ही काफी एक्सप्रेसिव रही हैं। कल स्कूल के फंक्शन में आराध्या बच्चन ने एक स्पीच दी जो काफी पावरफुल थी। एनुअल फंक्शन में दी इस स्पीच का वीडियो सामने आया है और ये सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। 

वीडियो में आराध्या बच्चन कहती नजर आईं, मैं एक लड़की हूं। मैं सपना हूं, एक नए युग का सपना हूं। हम जागेंगे एक नई दुनिया में, जहां मैं सुरक्षित रहूंगी। मुझे प्यार मिलेगा, मेरा सम्मान किया जाएगा। एक ऐसी दुनिया जहां मेरी आवाज बुलंद होगी। और ज्ञान की समझ के साथ सुनी भी जाएगी। एक ऐसी दुनिया जहां ज्ञान जीवन की किताब से आएगा। देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaradhya Bachchan (@aradhya_bachchan_) on

आपको बता दें कि आराध्या ने इस इवेंट में काफी अलग आउटफिट पहना था। आराध्या के साथ इस दौरान ऐश्वर्या भी नजर आईं। साथ ही अमिताभ बच्चन, श्वेता बच्चन समेत कई बॉलीवुड सितारे अपने बच्चों संग स्पॉट किए गए। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें