Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़aap leader raghav chadha reacts on dating rumours with parineeti chopra say will tell later

परिणीति चोपड़ा से डेटिंग के चर्चों पर राघव चड्ढा ने दिया जवाब, देखें क्या बोले

Parineeti Chopra Dating Rumors: आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ वीडियो वायरल होने के बाद परिणीति चोपड़ा की डेटिंग के चर्चे सुर्खियों में हैं। अब राघव ने खुद इन खबरों पर रिऐक्शन दिया है।

aap leader raghav chadha reacts on dating rumors
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 24 March 2023 01:54 PM
हमें फॉलो करें

परिणीति चोपड़ा के साथ डेटिंग के चर्चों पर अब आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा का रिऐक्शन आया है। बीते बुधवार परिणीति और राघव ने मुंबई में साथ लंच और डिनर किया था। इसके बाद उनके वीडियोज वायरल हो गए। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस बारे में लिखा है। देखते ही देखते दोनों के लिंकअप की सुगबुगाहट तेज हो गई है। इस बीच इन खबरों पर राघव चड्ढा ने भी कुछ बोला है।

परिणीति से डेटिंग पर राघव चड्ढा ने दिया जवाब
परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म चमकीला की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच उनकी डेटिंग के चर्चे जोर पकड़ने लगे हैं। हाल ही में उन्हें आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ लंच और डिनर करते देखा गया। वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही गॉसिप गलियारों में सुगबुगाहट शुरू हो गई। कई लोग दोनों की डेटिंग के कयास लगा रहे हैं। एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक जब राघव चड्ढा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, आप मुझसे राजनीति के सवाल करिए परिणीति के सवाल मत कीजिए। जब पूछा गया कि कयासों पर क्या जवाब देंगे तो राघव बोले कि जवाब देंगे।  

फैन्स खुश पर कन्फर्मेशन का इंतजार
परिणीति और राघव को बुधवार को मुंबई में देखा गया था। दोनों ने मैंचिंग शर्ट्स पहनी थीं और पपराजी को पोज भी दिए। वीडियोज में दोनों को साथ देखकर कई लोगों ने खुशी जताई है तो कुछ ने लिखा है कि अभी उनके कमेंट्स आने का इंतजार करना चाहिए। 

दोनों ने की है विदेश में पढ़ाई
राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के नेता हैं और वह राज्यसभा के सबसे युवा सदस्य हैं। राघव दिल्ली से हैं और लंदन स्कूल्स ऑफ इकोनॉमिक्स में पढ़ाई है। परिणीति चोपड़ा भी फिल्मों में आने से पहले इनवेस्टमेंट बैंकिंग में थीं। उन्होंने यूके में मैनचेस्टर बिजनस स्कूल से पढ़ाई की है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें