फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनलाल सिंह चड्ढा के सपोर्ट में आईं आमिर खान की भतीजी, बोलीं- अगर उन्होंने कभी आपको...

लाल सिंह चड्ढा के सपोर्ट में आईं आमिर खान की भतीजी, बोलीं- अगर उन्होंने कभी आपको...

Laal Singh Chaddha Boycott: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को दर्शक नहीं मिल रहे जिससे अब उनके परिवार वाले भी मूवी को बॉयकॉट न करने की अपील कर रहे हैं। उनकी भतीजी का पोस्ट चर्चा में है।

लाल सिंह चड्ढा के सपोर्ट में आईं आमिर खान की भतीजी, बोलीं- अगर उन्होंने कभी आपको...
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 15 Aug 2022 02:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सपोर्ट में अब उनकी भतीजी जैन मैरी खान ने पोस्ट किया है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। मूवी का रिलीज के पहले से ही बॉयकॉट चल रहा है। दर्शक फिल्म देखने नहीं पहुंच रहे जिसके चलते कई शोज भी कैंसिल होने की खबर है। जैन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे आमिर खान की बेटा आइरा ने अपने इंस्टाग्राम पर रीशेयर किया है। इस वीडियो में वह फिल्म के सपोर्ट में बोली हैं।

जैन बोलीं, प्लीज फिल्म देखिए

आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के काफी पहले से दर्शकों से फिल्म देखने की अपील कर रहे हैं। अब उनकी बेटी और भतीजी ने भी इससे जुड़े पोस्ट किए हैं। आमिर की भतीजी जैन ने लिखा है, अगर आमिर खान ने कभी आपका मनोरंजन किया है, तो प्लीज जाकर लाल सिंह चड्ढा देखिए उन्होंने बहुत अच्छी फिल्म बनाई है। किसी खूबसूरत चीज को हेट कैंपेन की भेंट न चढ़ने दीजिए। 

करीना भी कर चुकी हैं रिक्वेस्ट

फिल्म लाल सिंह चड्ढा का सोशल मीडिया पर कई वजहों से बॉयकॉट हो रहा है। एक दर्शक वर्ग बीते दो साल से बॉलीवुड फिल्मों का बहिष्कार कर रहा है। वहीं आमिर खान और करीना कपूर के कुछ पुराने बयान भी वायरल हो रहे हैं। लोग इनसे नाराज हैं। आमिर खान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कह चुके हैं कि अगर उन्होंने किसी का दिल दुखाया है तो माफी चाहते हैं। वहीं करीना भी दर्शकों कह चुकी हैं कि फिल्म का बॉयकॉट न करें। इसके अलावा फिल्म को अच्छे रिव्यूज नहीं मिले हैं। ये भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा की बिगड़ी चाल, बदले करीना कपूर खान के सुर, कहा- 'प्लीज फिल्म को बायकॉट मत करो क्योंकि...'

epaper