DA Image
25 अक्तूबर, 2020|12:42|IST

अगली स्टोरी

आमिर खान के मां की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव, एक्टर ने ट्वीट कर जताई खुशी

aamir khan

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने मंगलवार को बताया कि उनके कुछ कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अभिनेता ने बताया कि वह और उनके परिवार के अन्य सदस्यों की जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि उनकी मां जीनत हुसैन की जांच रिपोर्ट आना बाकी था। इसी बीच एक बार फिर आमिर खान ने एक ट्वीट किया है और बताया है कि उनकी मां की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

आमिर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सभी को नमस्कार, मुझे ये बताते हुए खुशी महसूस हो रही है कि अम्मी के कोविड 19 के टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद।

दीपिका पादुकोण इन दिनों पढ़ रही हैं शकुन बत्रा की आगामी फिल्म की स्क्रिप्ट

बता दें कि आमिर खान के घर में कुल 7 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद घर के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। आमिर अपनी पत्नी किरण राव और उनके बेटे आज़ाद राव खान के साथ उनके मुंबई आवास पर रह रहे हैं। उनकी बेटी इरा खान लॉकडाउन के दौरान उनके साथ शामिल हुई थीं और उन्होंने घर पर अपने परिवार से साथ समय बिताया जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं। 

निर्देशक अमित शर्मा ओवररेटेड फिल्म लगती है सलमान खान

गौतरलब है कि दिन ब दिन कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। अब हर दिन मरीजों की संख्या हजारों में बढ़ रही है। वहीं बॉलीवुड के सितारे भी पूरी तरह से लॉकडाउन में घर में रहते हुए भी इस महामारी से खुद को बचा नहीं पा रहे हैं। अभी हाल में करण जौहर, मलाइका अरोड़ा बोनी कपूर के घर तक कोरोना पहुंच गया था, जिसकी जानकारी खुद इन सितारों ने दी थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:aamir khans mother tests negative for covid 19