Hindi NewsEntertainment NewsAamir Khan with ex wife Reena Dutta and daughter ira khan attended an event

एक्स वाइफ के साथ इवेंट में आमिर खान, मंगेतर के साथ दिखीं आइरा

शनिवार को आमिर खान मुंबई में आयोजित हुए एक इवेंट में पहुंचे। उनके साथ एक्स वाइफ रीना दत्ता और बेटी आइरा खान भी थीं। आमिर वेन्यू पर सबसे बाद में आते हैं और एक्स वाइफ के पास बैठते हैं।

एक्स वाइफ के साथ इवेंट में आमिर खान, मंगेतर के साथ दिखीं आइरा
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 9 Dec 2023 09:15 PM
हमें फॉलो करें

आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद एक्टिंग से दूरी बनाए हुए हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। वह पिछले दिनों चेन्नई में अपनी मां के पास थे जहां बाढ़ में वह फंस भी गए थे। बाद में बचाव दल की टीम ने उन्हें रेस्क्यू किया। शनिवार को आमिर मुंबई में एक इवेंट में पहुंचे। उनके साथ एक्स वाइफ रीना दत्ता, बेटी आइरा खान और होने वाले दामाद नुपूर शिखरे भी मौजूद थे। एक्टर एंट्री करते हैं और रीना दत्ता के पास लगी कुर्सी पर बैठते हैं। 

कैसा लगा लुक?
आमिर अलग लुक में दिखे। वह क्लीन शेव में हैं। उन्होंने मरून कलर का शॉर्ट कुर्ता और डेनिम पहना। वेन्यू में जैसे ही वह पहुंचते हैं कई लोग उनकी ओर हाथ मिलाने के बढ़ते हैं। जब वह कुर्सी पर बैठते हैं तो दूर बैठे किसी की ओर देखते हुए नमस्कार करते हैं। रीना दत्ता के लुक्स की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहनीं। उनकी बेटी आइरा ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में हैं। 3 जनवरी 2024 को वह शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

नुपूर की मां भी रहीं मौजूद
नुपूर की मां प्रीतम शिखरे भी इस इवेंट में भी पहुंची थीं। जब आमिर आते हैं तो वह उनसे बात करते हैं। एक्टर पपराजी की ओर देखते हुए मुस्कुराते हैं। इस दौरान कैमरा लगातार उनकी तरफ रहता है। वीडियो को पपराजी अकाउंट से शेयर किया गया है।

 

ये फिल्में आमिर के पास
आमिर की पिछली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' थी जो कि फ्लॉप रही। वह सनी देओल स्टारर '1947' और एक अन्य फिल्म 'सितारे जमीन पर' को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया था कि आमिर की अगली फिल्म 2024 में क्रिसमस पर आएगी जिसमें वह लीड रोल में होंगे। अभी इसका नाम तय नहीं है। फिल्म अगले साल जनवरी में फ्लोर पर जाएगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें