Hindi NewsEntertainment Newsaamir khan wife kiran rao slipped and fell down watch video

Video: आमिर खान के हाथों में हाथ थामकर चलने के बावजूद अचानक गिर पड़ीं पत्नी किरण राव

सोशल मीडिया पर आमिर खान वाइफ किरण राव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एयरपोर्ट का है। जहां आमिर और उनकी पत्नी किरण पर स्पॉट हुए। दोनों एक-दूसरे का हाथ चल रहे थे कि अचानक किरण का...

Video: आमिर खान के हाथों में हाथ थामकर चलने के बावजूद अचानक गिर पड़ीं पत्नी किरण राव
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 25 Sep 2018 07:34 AM
हमें फॉलो करें

सोशल मीडिया पर आमिर खान वाइफ किरण राव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एयरपोर्ट का है। जहां आमिर और उनकी पत्नी किरण पर स्पॉट हुए। दोनों एक-दूसरे का हाथ चल रहे थे कि अचानक किरण का बैलेंस बिगड़ गया और वे गिर पड़ी।

आपको बता दें कि 21 सितंबर को दुनिया और भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई इटली में हुई। इसी सगाई पार्टी को अटेंड करने बॉलीवुड के भी कई सितारे पहुंचे थे। सगाई अटेंड करने के बाद आमिर खान भी अपनी फैमली के साथ मुंबई लौट आए हैं। यह वीडियो भी मुबंई एयरपोर्ट की है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चल रहे थे कि अचानक किरण का बैलेंस बिगड़ गया और वे गिर पड़ी। गिरते ही किरण जोर से चिल्लाई। आमिर ने उन्हें सहारा देकर उठाया। फिर किरण ने खुद संभाला। आमिर-किरण को देख फैन्स ने दोनों को घेर लिया फिर सिक्योरीटी वहां का माहौल संभाला। हालांकि चंद सेकंड में ही वह उठ खड़ी हुईं। घटना के बाद आमिर भी ऐसे बाहर निकलने लगे, जैसे कुछ हुआ ही ना हो।

 

इस दौरान आमिर ने ब्लैक आउटफिट पहना था, वहीं किरण कलरफुल टी-शर्ट और ब्लू पैंट्स पहने थे। आपको बता दें कि आमिर खान अभी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही इस फिल्म में आमिर खान का लुक सामने आया है। इस फिल्म में आमिर खान फिरंगी बने हुए हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें