DA Image
5 अगस्त, 2020|8:16|IST

अगली स्टोरी

ग्रे हेयर में दिखाई दिए एक्टर आमिर खान और किरण राव, पब्लिक प्लेस पर हुए स्पॉट, देखें PHOTOS

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपने पालतू डॉग के पब्लिक प्लेस पर काफी लंबे समय बाद स्पॉट किए गए। एक्टर अपने डॉग को हॉस्पिटल लेकर गए थे, जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर सामने आईं। आमिर इन फोटोज़ में मुंह पर मास्क लगाए और ग्रे हेयर में नजर आए। 

सोशल मीडिया पर सामने आईं तस्वीरों में आमिर खान ने अपने हाथों में डॉग को उठाया हुआ है। एक्टर क्लीनिक के बाहर थे, जब उनकी तस्वीरें क्लिक की गईं। आमिर खान के साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद था।

वहीं, आमिर खान की पत्नी, फिल्म प्रॉड्यूसर किरण राव को भी स्पॉट किया गया। वह ग्रोसरी की शॉपिंग करने गईं हुई थीं। इस दौरान किरण राव के बाल भी ग्रे कलर के ही थे। इससे पहले आमिर और उनकी पत्नी मई महीने में पब्लिक प्लेस पर दिखाई दिए थे।

इसके अलावा हाल ही में आमिर खान की बेटी ने उनकी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें आमिर के ग्रे हेयर नजर आए थे। यह तस्वीर फादर्स डे पर शेयर की गई थी। फोटो के साथ आमिर खान को उनकी बेटी ईरा ने हैप्पी फादर्स डे भी विश किया था।

फिल्ममेकर अपूर्व असरानी का दावा, इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत की इमेज खराब करने का चल रहा था कैंपेन

क्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले ही अपडेट हो गया था उनका Wikipedia पेज? जानिए सच्चाई

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें आमिर और करीना कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग को भारत-चीन सीमा विवाद के चलते आगे बढ़ा दिया गया है। यह शूटिंग लद्दाख में होनी थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aamir Khan: wife Kiran Rao: show off Grey Hair: as they make rare outdoor appearance